मुझे पालिसी बेचते वक़्त एजेंट ने बड़े बड़े वादे किये थे कि आप 3 साल के लॉकिंग पीरियड के बाद अपनी पालिसी सेन्डर कर सकते है जिसका आप के लगभग 2000 के करीब काटकर बाकी पैसा आपको कंपनी वापस कर देगी पर अब असलियत कुछ और ही सामने आ रही है, 3 क़िस्त का 60 हजार से ज्यादा जमा करवाने के बाद कंपनी बोलती है कि अगर आप पॉलिसी सरेंडर करोगे तो आपको 33000 के करीब ही वापस करेंगे यानी मुझे लगभग 27000 तो मूल जमा में से नुक्सान हो रहा है, और 3 साल रकम का जो ब्याज हुआ उसका तो कोई जिक्र ही नहीं करना चाहता, इसके अलावा एजेंट ने बताया था कि आप इस प्लान में 8 साल में लगभग 1 लाख 60 हज़ार (20 हज़ार लगभग हर साल ) जमा करवाएंगे और इसके 7 साल के बाद मलतब 15 साल पुरे होने पर कंपनी आपको 4 लाख 50 हज़ार लगभग वापस करेगी पर अब मैक्स लाइफ इंस्युरेन्स वाले बोलते है के एजेंट ने आपको गलत बताया था आप सब मिलकर 2 लाख 25 हज़ार के आस पास ही मिलेगा, कंपनी अपने एजेंट के फ्रॉड को मानती है पर फिर भी कुछ करने को तैयार नहीं है कंपनी वाले बार बार फ़ोन करके मेरा जीना हराम किये हुए है
Was this information helpful?
No (0)
Yes (0)
May 5, 2018
Complaint marked as Resolved
Max Life Insurance customer support has been notified about the posted complaint.
Verified Support
Mar 26, 2018
Max Life Insurance Customer Care's response आदरणीय व्यास जी, हमारे ग्राहक सेवा अधिकारी नें आपको आपकी पॉलिसी सरेन्डर सम्बंधित सभी जानकारी सितम्बर 27 को मुहिया करायी थी| हमनें आपको पॉलिसी की सही सरेन्डर वैल्यू बताकर आग्रह किया था की आप पॉलिसी जारी रखें क्यूंकि इससे आपको अत्याधिक लाभ हासिल होगा | आप चाहें तो अपनी मिल को देबार चेक करके हमें अपनी शिकायत बताएं | अगर आप चाहते हैं की हम आपसे बात करके मेल में दी गयी जाणारी को दुबारा आपको विस्तृत रूप से समझाएं तो भी हमें ज़रूर बताएं |
धन्यवाद,
मैक्स लाईफ इंश्योरेंस
Verified Support
Mar 26, 2018
Max Life Insurance Customer Care's response आदरणीय व्यास जी, हमारे ग्राहक सेवा अधिकारी नें आपको आपकी पॉलिसी सरेन्डर सम्बंधित सभी जानकारी सितम्बर 27 को मुहिया करायी थी| हमनें आपको पॉलिसी की सही सरेन्डर वैल्यू बताकर आग्रह किया था की आप पॉलिसी जारी रखें क्यूंकि इससे आपको अत्याधिक लाभ हासिल होगा | आप चाहें तो अपनी मेल को चेक करके हमें अपनी शिकायत बताएं | अगर आप चाहते हैं की हम आपसे बात करके मेल में दी गयी जानकारी को दोबारा आपको विस्तृत रूप से समझाएं तो भी हमें ज़रूर बताएं |
धन्यवाद,
मैक्स लाईफ इंश्योरेंस
Verified Support
Mar 30, 2018
Max Life Insurance Customer Care's response आदरणीय व्यास जी, हमारे ग्राहक सेवा अधिकारी नें आपको आपकी पॉलिसी सरेन्डर सम्बंधित सभी जानकारी एक बार फिर से विस्तृत रूप से मेल करके बताई है | भविष्य में अगर आप मैक्स लाईफ से दोबारा संपर्क साधना चाहें तो हमें सीधे [protected]@maxlifeinsurance.com पर संपर्क करें |
Customer satisfaction rating Customer satisfaction rating is a complex algorithm that helps our users determine how good
a company is at responding and resolving complaints by granting from 1 to 5 stars for each
complaint and then ultimately combining them all for an overall score. Read more
Post your Comment