. Dear Sir,
1. दिनांक 26/11/2012 को आन लायन के माध्यम से मैंने लेडीज चप्पल का आर्डर 349.70/- कादिया जिसका आर्डर नंबर 10099091है, जो की मुझे दिनांक 06/12/2012 को कोरियर के माध्यम से घटिया किस्म की चप्पल की डिलीवरी की गयी, मैंने उसी दिवस इनके काल सेंटर [protected] पर अपनी शिकायत दर्ज करा दी जिसका नंबर [protected]है, परन्तु उक्त कंपनी न तो घटिया किस्म की चप्पल वापस बदल कर देना चाहती है और न ही मेरे पैसे ही वापस करना चाहती है/
2. दिनांक 27/11/2012 को पुनः आन लायन के माध्यम से 2 जोड़ी लेडीज जूती का आर्डर किया जिसका आर्डर नंबर 10099248 व् 10099259 है/ सामान डिलीवरी की निर्धारित समय सीमा के अन्दर मुझे सामान प्राप्त न होने पर मैंने इनके काल सेंटर व् मेल के माध्यम से संपर्क किया परन्तु कोई सही उत्तर नहीं दिया जा रहा है/ जबकि उक्त कंपनी ने दिनांक 27/11/2012 को मुझसे 419.70 पैसे एडवांस ले लिए है/ निर्धारित समय सीमा से ज्यादा ब्यतीत होने के बावजूद न तो मुझे सामान दिया जा रहा है और न ही सही जबाब दिया जारहा है/ मुझे प्रतीत होता है की उक्त कंपनी सामान व् पैसे देना नहीं चाहती है/
Madhav Tripathi
X- Ray House Opp. Town Hall,
Ellishbridge, Ahmedabad
[protected] Was this information helpful? |
Post your Comment