Sanjay Rathod — Refund

Mon[protected]:09 by email
[protected]@richfeel.com, [protected]@richfeelhealthandbeautypvtld.zohodesk.com,
[protected]@richfeel.com

Respected Sir/Madam,

माननीय CEO रिचफिल

मै संजय लक्ष्मण राठोड़, मैंने आपके खारघर ब्रांच में २१ सितम्बर २०१९ को हेयर ट्रांसप्लांट के लिए विजिट किया था, और उसी दिन मैंने ट्रिटमेंट के लिए ९५००० रुपए आपके खारघर के ब्रांच में भरे थे।

दिसंबर २०१९ तक मुझे ब्रांच की ओर से कोई तारीख नहीं दी गई और अभी तक भी नहीं मिली है, दिसंबर में मैंने आपके कस्टमर केयर में कॉल कर कर मेरे भरे हुए पैसे रिफंड के बारे में कहा लेकिन वहां से कोई ठीक जानकारी नहीं दी गई। मुझे कहा गया कि आपको हमारी टीम की ओर से कॉल आएगा लेकिन नहीं आया।

मैंने २५ जनवरी २०२० को आपको ई मेल के जरिए रिफंड के बारे में कहा था लेकिन आपकी ओर से क्लीनिक विजिट कीजिए इतना ही बताया गया।
क्लीनिक विजिट के बाद उन्होंने रिफंड से इंकार कर दिया और वाउचर के बारे में बताने लगे।

उसके बाद मैं लगातार आपके कस्टमर केयर से बात करता रहा और ओ बताते रहे की हमारी टीम से आपको कॉल आएगा लेकिन कुछ भी रिप्लाइ नहीं आता।

मै आपसे बिनती करता हूं कि मेरे पूरे पैसे मुझे २७ मई २०२० तक मेरे बैंक खाते में ट्रांसफर कर दीजिए। नहीं तो मै आपके कंपनी के खिलाफ २८ मई २०२० को पुलिस स्टेशन में और ग्राहक तक्रार केंद्र में दावा कर दूंगा।और दावे में २१ सितम्बर २०१९ से पूरे पैसे मिलने तक हर महीने १०% मुआवजे की मांग करूंगा।
Was this information helpful?
No (0)
Yes (0)
Complaint comments 

Post your Comment

    I want to submit Complaint Positive Review Neutral Comment
    code
    By clicking Submit you agree to our Terms of Use
    Submit

    Contact Information

    Sanjay Rathod
    India
    File a Complaint