में मनोज पाटीदार इंदौर मध्यप्रदेश का निवासी मेने स्कोडा रैपिड आटोमेटिक गाड़ी आपके डीलर सतगुरु मोटर से 28 फरवरी 2018 को खरीदी कुछ दिनों के बाद (15 अप्रैल 2018) (लगभग 3000 किलोमीटर )गाड़ी के इंजिन से तेल रिसने की समस्या आई मेरे द्वारा सर्विस सेंटर पर ले जाकर समस्या का हल निकालने के लिए बोला सर्विस सेंटर के अधिकारी द्वारा उसका निराकरण करने को कहा उन्होंने मुझे आस्वस्थ किया कि समस्या बहुत ही छोटी है हम आपको हम 3-4 दिन में ठीक करके दे देंगे लेकिन आज तारीख 09 मई 2018 तक ठीक नही हुई और सर्विष सेंटर वालो ने मेरी गाड़ी को पूरी तरह खोल कर रख दी जो कि मेरे लिए बहुत ही दयनीय है उस गाड़ी को देखने के बाद मेरी अब इच्छा नही है कि में उस गाड़ी को चलाऊ अतः स्कोडा कंपनी से निवेदन है कि उसके बदले में मुझे नाइ गाड़ी दी जाए या फिर मुझे मेरा जमा किया हुआ पैसा दिया जाए ताकि में दूसरी गाड़ी खरीद सकू अब में सिर्फ कंपनी को 48 घंटो का समय दे सकता हु उसके बाद में उपभोक्ता फोरम की शरण मे जाना पड़ेगा और कंपनी को लिगल नोटिस देने पड़ेगा अतः कंपनी से निवेदन है कि जल्द से जल्द मेरी समस्या का निराकरण करे
मनोज पाटीदार
[protected]
Was this information helpful?
No (0)
Yes (0)
Skoda India customer support has been notified about the posted complaint.
Customer satisfaction rating Customer satisfaction rating is a complex algorithm that helps our users determine how good
a company is at responding and resolving complaints by granting from 1 to 5 stars for each
complaint and then ultimately combining them all for an overall score. Read more
Post your Comment