Spice Mobiles / Spice Mobility — After sale service

Address:Gautam Buddh Nagar, Uttar Pradesh, 201301
Website:www.spicesmartphones.com

नमस्कार मेरा नाम संदीप धमीजा है। और मैं दिल्ली निवासी हूँ। मैंने 25 जून 2015 में फ्लिपकार्ट से spice का एक फ़ोन model no. Mi-498H Dream UNO H android One लिया था। फरवरी 27 2016 को उसमे software की दिक्कत आई और मैंने ये फ़ोन spice के service center जो की जनकपुरी नई दिल्ली में है वहां जाकर दिखाया। क्योंकि मेरा फ़ोन अभी warranty period में था इसलिए उन्होनें कहा की मुझे ये फ़ोन सर्विस सेंटर में छोड़ना पड़ेगा जो की 21 दिन के बाद मुझे मिलेगा। मैंने 21 दिन तक का इंतेज़ार किया पर मुझे फ़ोन नहीं मिला। इसके बाद मैं लगातार service center में फ़ोन करता रहा पर वहां से मुझे हमेशां एक ही बात सुनने को मिलती की अभी इस फ़ोन के पार्ट्स हमारे पास नहीं हैं। 28 दिन के बाद मुझे सर्विस सेंटर से फ़ोन आया की आपका हैंडसेट ठीक होकर आ गया है आप आकर ले जाएं। उस दिन तारीख थी 25/3/2016 मैं सर्विस सेंटर गया और जैसे ही मैंने अपने हैंडसेट को switch on किया फ़िर से उसमें नेटवर्क की दिक्कत आ गयी और हैंडसेट नहीं चला। और ये सब वहां service center में ही सर्विस सुपरवाइज़र के सामने हुआ। मेरे हैंडसेट को फ़िर से चेक किया गया पर वो ठीक नहीं हुआ और मुझे फ़िर से कहा गया की मुझे ये हैंडसेट फिर से सर्विस सेंटर में छोड़ना पड़ेगा। और साथ में ये भी कहा गया की इस बार इतनी देर नहीं लगेगी आपको हैंडसेट करीब 10 दिन में मिल जायेगा। इसलिए मैंने 25/3/2016 को फिर से अपना हैंडसेट सर्विस सेंटर में छोड़ दिया। आज 20/4/2016 है 26 दिन हो गए हैं पर अभी तक मुझे मेरा हैंडसेट नहीं दिया गया। मैं रोज़ फोन कर रहा हूँ मेल कर रहा हूँ पर फ़ोन पर मुझे एक ही बात बोली जाती है की पार्ट्स नहीं हैं फ़ोन के। मैं जब पूछता हूँ की जब पहली बार सर्विस सेंटर ने मेरा फ़ोन करीब 28 दिन के बाद ठीक करके भेजा तो उसको switch on करते ही दिक्कत कैसे आ गयी क्या कंपनी ने फ़ोन बिना repair किये ही मुझे भेज दिया? तो उनके पास मेरी इस बात का कोई जवाब नहीं होता बस एक रटा रटाया जवाब यही होता है की पार्ट्स नहीं हैं अभी स्टॉक में। मैं जब कंपनी को कहता हूँ की अगर पार्ट्स नहीं हैं तो मेरा फ़ोन अभी warranty period में है आप मुझे नया फ़ोन दे दें तब भी कंपनी के पास कोई जवाब नहीं होता है या वो जवाब देना ही नहीं चाहते हैं। अभी तक spice को मैं करीब 10 मेल कर चुका हूँ अपनी समस्या के लिए पर मेल का भी कोई सटीक जवाब नहीं आता हमेशां एक ही जवाब "we are looking forward to your complaint" बस इसके आगे कुछ नहीं ना ही कोई मेल ना ही कोई फ़ोन कंपनी की तरफ से। मुझे लगता है की भारत में कस्टमर का सही अर्थ है जो कष्ट से मर जाये वो customer यानी की "कष्टमर" । कंपनी ने मुझे इस हद तक परेशान कर दिया है की मैं निराश हो गया हूँ। ये सब कुछ harassment जैसा है। हारकर और निराश होकर आपको लिख रहा हूँ। मुझे पूरी उम्मीद और विश्वास है की आप मेरी इस समस्या का कोई निदान करेंगे।
धन्यवाद।
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My spice mobile having lot of issue and customer care people are not able to resolve the issue.

Spice Mobiles — Spice Mobile Service Center Unsatisfactoriness

I give my phone to service center before 2 months for a simple problem, But they destroy my phone and now they don't want to give refund or proper replacement.

Spice Mobiles — Light Sensor or Sheik Sensor is not work

My Spice Mi506 Mobile has Under Warranty & My Handset Light Sensor & Sheik Sensor is Not Work i m goto Spice Service Centar at Ahmedabad Gujarat (India) but i have not be Satisfy for this centar plz help me.

Spice Mobiles — not for mobil repared

hamna ak mobile karida tha lakin 2 mahina ka andar okarab ho gaya ta usko hamna care mavaja lakin mobiel tik hokar nahi aya eska bad mobile ar dobar car ma vaja avi tak o mobile tek nahi huaya pless help

Spice Mobiles — Repeat failure... replacement req..........

repeate failure call. complaint no... [protected]F70073 [protected]F70600 and many more complaint i have no detail

Spice Mobiles — defected phone recd. and returned

phone not working order no.[protected] you assured that new phone will be sent to me. still not recd.

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