Nagla Sunda malawan etah up, Etah, Uttar Pradesh, 207001
प्रणाम, सर मै चरण सिंह मेरी ट्रक नंबर up82t8784 है मै एटा up से हूं। सिर मेरी ट्रक 1618 5 लीटर टर्बोत्रोन है। सर ये ट्रक 29 फरवरी 2020 को अलीगढ़ से 7 किलोमीटर की दूरी पर पचफेटा नाम की जगह खराब हो गई । सर मैंने टोल फ्री नंबर से बात करके अलीगढ़ अशोक ऑटो सल्स टेल्को मै बात करी । उन्होंने ट्रक देखी और ठीक नहीं करी । फिर मैंने ट्रक को खुर्जा एलबीएस मोटर्स को दिखाई उन्होंने 6 दिन मै ट्रक ठीक करी । नए इंजेक्टर डाले थे । ट्रक 35 किलोमीटर अलीगढ़ से एटा की तरफ चली और घिर बंद हो गई । मैंने एटा टेल्को रामा मोटर्स में बात करी टोल फ्री के जरिए । उन्होंने ट्रक देखी और दूसरे दिन की बोला ट्रक देखने को फिर सर अगले दिन उन्होंने गाड़ी टोचन करके टेल्को लाने को कहा । हमने कहा सिर आपकी ट्रक है, न्यू ट्रक है आप ही टोचन करा के ले चलो पर इन्होंने मना कर दिया फिर हम होचन करा के ट्रक टेल्को लाए है और 6 मार्च से ट्रक रामा मोटर्स एटा में खड़ी है और अभी तक ठीक नहीं हो रही है। सर माल वाला हमें परेशान करता है ।हम पर पनल्टी लगा रहा है । सर हम बर्बाद हो गए है । ड्राइवर का खर्चा भी खड़े खड़े हो रहा है। इसलिए सर आपसे प्रार्थना है कि ट्रक को जल्दी ठीक करवाने का प्रयास कर दीजिए और हमें 19 दिन से ट्रक खड़े होने की पेनल्टी दिलवा दीजिए ।हम गरीब आदमी है । बड़ी मुश्किल से एक ट्रक बनाई है ।और अभी ट्रक 7 -8 महीने की है । प्लीज मेरी हेल्प करिए। थैंक्स । up82t8784
Was this information helpful?
No (0)
Yes (1)
Aug 6, 2021
Complaint marked as Resolved
Tata Motors customer support has been notified about the posted complaint.
Verified Support
Jun 29, 2020
Tata Motors Customer Care's response We have reverted to customer on 11.04.2020 via email to check his eligibility & place a request for a moratorium, www.tmf.co.in/emi-moratorium Or visit our website www.tmf.co.in. Customer can refer to the detailed FAQs on the moratorium policy on our website.
For vehicle service issue, customer need to contact customer care department of Tata Motors Limited ([protected]@tatamotors.com)
Customer satisfaction rating Customer satisfaction rating is a complex algorithm that helps our users determine how good
a company is at responding and resolving complaints by granting from 1 to 5 stars for each
complaint and then ultimately combining them all for an overall score. Read more
Post your Comment