मेरे पास tata starbus ultra 10.2 bus 2018 मॉडल बस क्रमांक MP28P1339 है, जो छिन्दवाड़ा में संचालित होती है।बस को रिपेयर हेतु अधिकृत सर्विस डीलर S.K. Automobiles Tata Workshop[protected] Lalbag Chhindwara MP Mob.No.-[protected] में भेजा गया लेकिन 5 बार वर्कशाप जाने के बाद भी बस ठीक से रिपेयर नही की गई न तो पार्ट्स मिलते है न ही कोई मैनेजर है न ओनर ध्यान देते बहुत लापरवाही होती है और ग्राहक से गलत तरीके से बात की जाती है और धमकाया जाता है वर्कशाप के कारण टाटा कंपनी का नाम बदनाम हो रहा है।कृपया शिकायत पर उचित कार्यवाही करें।
Was this information helpful?
No (0)
Yes (0)
Tata Motors customer support has been notified about the posted complaint.
Customer satisfaction rating Customer satisfaction rating is a complex algorithm that helps our users determine how good
a company is at responding and resolving complaints by granting from 1 to 5 stars for each
complaint and then ultimately combining them all for an overall score. Read more
Post your Comment