[Resolved] Vodafone India — available balance hone ke baad bhi outgoing service band kar di gayi hai
K
Kapil Sirawale
from Dhamtari, Chhattisgarh
मैं मध्य प्रदेश जिला इंदौर का निवासी हूं मेरे वोडाफोन अकाउंट में ₹52 होने के बाद भी वोडाफोन कंपनी की तरफ से यह पॉलिसी जारी कर दी गई है कि आपको हर महीने वैलिडिटी के लिए अलग से खर्च करना ही पड़ेंगे कम से कम ₹35 का रिचार्ज कराना पड़ेगा वरना आपके अकाउंट में बैलेंस होने के बाद भी आप की आउटगोइंग बंद कर दी जाएगी मैं इससे परेशान हो गया हूं कृपया मेरी मदद करें मेरा वोडाफोन नंबर है [protected] मेरे अकाउंट में बैलेंस होने के बाद भी मेरी आउटगोइंग सेवाएं बंद कर दी गई हैं
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Feb 5, 2019
Complaint marked as Resolved
Vodafone India customer support has been notified about the posted complaint.
Verified Support
Jan 04, 2019
Vodafone India Customer Care's response Hi Kapil!
We have made a note of your concern. We'll contact you soon.
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