आदरणीय,
में आवास का कस्टमर हु सन २०१५ से loan ac no.LNCHI[protected] ओर मेरी रेगुलर क़िस्त जा रही हे, lockdown के दोरान, govt के moretorium के तहत मेने अप्लाई किया तो कंपनी ने मेरी एक किश्त रिफंड कर दी हेड ऑफिस से, ओर रेगिनल ऑफिस में मेरे को डिफाल्टर दिखा कर किश्त बाउंस दिखया, बाद में अनगिनत कॉल कर के मुझ से पेमेंट वासोला गया, ६ म्हणे बाद कंपनी मुझसे बाउंस चार्जेज कट लेती हे बिना किसी इनफार्मेशन के ४५० रुपये. ओर आज फिर ६ रुपये काटने का मेसेज आतअ हे कोई cbc cfc चार्जेज के.
आवास की साईट पैर भी कंप्लेंट डाली मेल भी करी लेकिन कोई सुनवाई नही ना ही कस्टमर केयर ढंग से जवाब देते हे.
मेरी राय में किसी को भी आवास फिनंसर से लोन नही लेना चाहिए न ही में किसी को रे दूंगा
आप मेरी शिकायत को वह तक पहुचाये ओर इसको रेसोल्वे करवाए Was this information helpful? |
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