महाशय
सविनय निवेदन है कि मै दिनांक[protected] को एसबीआई भीम पे अपना मोबाइल 599 रुपए से रिचार्ज करवाया लेकिन आज तक मेरा मोबाइल रिचार्ज नहीं किया गया है । जब मै अपने एसबीआई भीम पे का हिस्ट्री देखी तो वहाँ उक्त राशि [protected]@sbi को क्रेडिट किया गया है जिसका कस्टमर रिफ्रेन्श नंबर[protected] है । मै इस संबंध मे दिनांक[protected] को शिकायत दर्ज किया लेकिन मेरी समस्या को हल किए बिना ही दिनांक[protected] को मेरी शिकायत को बंद कर दिया गया। इसकी शिकायत मैं दो बार एसबीआई कस्टमर केयर वालों से किया जिसका टिकिट नंबर क्रमश 64954674, 66396894 है । इन्न्होने ईमेल के माध्यम से कहा कि उक्त कस्टमर रिफ्रेन्श नंबर[protected] के लेन देन को सफलता पूर्वक कंप्लीट कर दिया गया है। लेकिन आज तक मेरा मोबाइल रिचार्ज नहीं किया गया है और न ही उक्त राशि को मेरे संबन्धित खाते मे जमा किया गया है।
अतः महाशय से विनती है कि एसबीआई भीम पे वालों पर कानूनी कार्यवाही करने की कृपा की जाय।
आपका विश्वासी
राज कुमार पंडित
Was this information helpful? |
Post your Comment