मेरा नाम जागृति मिश्रा है। मैने 13 फरवरी 2018 में अपना employment Glam Online Pvt Ltd (CEO सादिया नसीम) Pinnacle tower, sector 62 में स्टार्ट किया था। कंपनी में तब भी वेतन भुगतान की दिक्कत चल रही थी। एक साल बाद वो दिक्कत ख़तम हो पाई।उसके बाद मेरा employment जारी रहा । साल 2020 मार्च से मेरे भुगतान में फिर से कटौती होने लगी। 2020 में मेरा कुल वेतन 23600 रुपए था और मार्च से मुझे 15000 रूपए ही दिए गए।जिसमें अप्रैल का वेतन सिर्फ 5000 रुपए ही दिया गया। मुझे 27 मार्च को मेल मिली थी के मेरे वेतन में से मार्च और अप्रैल 10% की कटौती की जाएगी जो कि बाद में बढ़ा के दी जाएगी। लेकिन मुझे 15000 रुपए मार्च में और अप्रैल में 5000 रुपए और उसके बाद मई, जून के भी[protected] रुपए दिए गए जिसकी मुझे की information नहीं दी गई। तब जुलाई में मैंने रिजाइन दिया। इसके बाद मुझे ऑफिस बुला कर मेरी समस्या पूछी गई और मैने बताई। solution में मुझे बोला गया के आप काम शुरू करो और रिजाइन वापस लो हम इस बारे में बाद में बात करेंगे। उसके बाद कोई solution नहीं हुआ। मैने वॉट्सएप पर फॉलो उप्स भी किए पर कोई नतीजा नहीं निकला और जुलाई का वेतन आया ही नहीं। बार बार मांगने पर मुझे 10 अगस्त को 10000 रुपए नगद दिए । अगस्त लास्ट में मैने वेतन मांगा तो फिर मुझे 1500 रुपए नगद दिए। बार बार बार करने पर भी मुझे कोई solution नही मिला। 7 सितंबर को मेरे account में 5000 रूपए आए जो कि मेरे survival के लिए बहुत ही कम है। सितंबर में ही मुझे दूसरी कंपनी में opportunity मिली और मैने 7 सितंबर को ही रिजाइन कर दिया। उसके बाद भी मेरी रिपोर्टिंग मैनेजर (CEO सादिया नसीम) ने मुझे मेल किया की की वो मुझे reliving तब ही देंगी जब में उनके बचे हुए काम पूरे करूंगी। मुझे मेल पर ये भी बोला गया के कंपनी की तरफ से कभी भी पूरी तरह से वेतन ना दिया गया हो ऐसा कोई महीना नहीं था और अगस्त का वेतन मुझे सितंबर में दिया गया जो की अब FNF माना जाएगा। जबकि मैने ऊपर भी मेशन किया है के मुझे 7 सितंबर को 5000 रुपए ही प्राप्त हुए। अब मेरा कुल FNF 68641 रुपए बन रहा है। जो कि मुझे अभी तक नहीं मिला है। मैने बहुत सारे मेल किए हुए है उसका कोई जवाब नहीं आ रहा है और कॉल करने पर भी सब एक दूसरे को कॉल करने को बोल रहे हैं।
Was this information helpful?
No (0)
Yes (0)
Glam Studios customer support has been notified about the posted complaint.
Customer satisfaction rating Customer satisfaction rating is a complex algorithm that helps our users determine how good
a company is at responding and resolving complaints by granting from 1 to 5 stars for each
complaint and then ultimately combining them all for an overall score. Read more
Post your Comment