Respected Sir/Madam,
आपसे निवेदन है कि मैंने[protected] को अमेजन से एक मोबाइल खरीदा था। जिसकी कीमत 14, 099 रूपये थी। उसमे कुछ समस्या आ जाने के कारण मैंने उस मोबाइल को अमेजन वापस भेज दिया था। फिर अमेजन ने मेरे खाते में[protected] को 14, 099 रूपए वापस कर दिए थे । और अमेजन ने ये मैसेज किया था-
Your refund of Rs.14099 has been processed successfully on[protected]. The amount should reflect in your account by[protected].
The Authorization Code (Refund Reference Number) for the transaction is[protected].
In case you do not receive the refund within 5 business days, please contact your bank’s customer care and mention the above Authorization Code (Refund Reference Number). Please remember that you will have to call your bank’s customer care center and not visit the branch for this query.
लेकिन अभी तक मेरे खाते में 14, 099 रुपये नहीं आये हैं। इसी कारण मैं बैंक में काफी बार जा चुका हूँ और बैंक के कस्टमर केयर पर भी बहुत बार कॉल कर चुका हूँ, लेकिन बैंक और कस्टमर केयर मेरी सहायता नहीं कर रहे हैं। अत: आपसे निवेदन हैं कि आप बैंक को मेरी समस्या का समाधान करने का आदेश दीजिए।
आपकी अति कृपया होगी।
धन्यवाद
From
RAVI S/O GAJENDRA SINGH
BANK DETAILS :-
SARVA U.P. GRAMIN BANK
V & P - BEGMABAD, DISTT - GHAZIABAD - 201204
PHONE NO[protected]
A/C NUMBER - [protected]
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