क्रॉन्पटन के गीजर खराबी होने के कारण कस्टमर केयर में कंप्लेन के बाद फीस देने के बावजूद भी मेरा समस्या आज तक हल नहीं हुआ।
कंप्लेंट नंबर और तारीख--
16/12/2020 --[protected]
20/12/2020 --[protected]/01
21/12/2020 --[protected]/01
28/12/2020 --[protected]/01
इसके अलावा असंखवार मैकेनिक के फोन नंबर पर फोन करने के बाद भी समस्या का हल नहीं हुआ। हर बार मुझे कहा जाता है कि जल्द से जल्द आपका समस्या हल हो जाएगा।
मेरी 80 वर्ष की बुड्ढी मां ठंड के कारण कष्ट पा रही है।
आज तो हद हो गया[protected] पर फोन करने के बाद हमें कहा गया की आपका समस्या का समाधान अभी नहीं हो पायेगा ।
मिस्टर सोमनाथ के मोबाइल नंबर[protected] पर फोन करने के बावजूद रिंग होने पर भी फोन रिसीव नहीं किया गया।
मैं वयस्क नागरिक हूं। लंबे समय से मेरे और मेरे परिवार के लोगों को झूठ मुठ वादा करके सर्विस नहीं दिया जा रहा है जिसके कारण मैं और मेरा पूरा परिवार मानसिक आर्थिक और शारीरिक से क्षतिग्रस्त हो रहे हैं।
कृपया उचित कार्रवाई किया जाए।
मेरा नेशनल कंज्यूमर फोरम का कंप्लेंट नंबर 2494814 Was this information helpful? |