सेवा में,
उपभोक्ता फार्म / znews
बिषयःपरिबहन के दौरान गति दूवारा तोङ फोङ की गयी समान की पैसा दिलाने हेतु ।
महोदय्,
1. दिनाँकः[protected] को अपना समान गति दूवारा तनजाउर से जोधपुर ले जाने हेतु बुक किया, दिनाँकः[protected] को जोधपुर मेरा समान पूर्ण रूप से तोङा फोङा नकसान के साथ दिया गया तथा गति के आदमी दूवारा damage condition में समान पाया लिखा कर हस्ताक्षर कराया गया तथा यह बिसवाश दिलाया गया कि आप का damage समान की क्षतिपूर्ति गति दूवारा शिकायत कर के करा दी जायेगी अभी आप damage condition में ही समान समान receive करो ।
2. उपरोक्त बात गति के ग्राहक सेवा केन्द्र दूवारा भी ग्राहक सेवा अधिकारी दूवारा गति के टोल फ्री न[protected] से भी कहा गया ।
3. दिनाँकः[protected] से दिनाँकः[protected] तक गति के ग्राहक सेवा अधिकारी दूवारा 03 बार शिकायत दर्ज किया गया तथा अपनी मर्जी से तीनो बार का शिकायत closed कर दिया गया है ।
4. तीनो बार का शिकायत नं0 निम्न है—
(1) 13921508 दिनाँकः[protected]
(2) [protected] दिनाँकः[protected]
(3) 14015978 दिनाँकः[protected]
5. महोदय्, मेरा गति दूवारा टोटल = 13500 / - rs की नकसान हुई है मै 13500 रू का दावा किया हुँ पर गति के ग्राहक सेवा अधिकारी दूवारा तरह तरह के धोखा की जा रही है अभी आज तक उनका कोई आदमी मेरे यहाँ समान देखने नही आया मै अभी अपना समान उसी condition में रखा हुँ कृपया गति दूवारा कि गयी हमारा नकसान की क्षतिपूर्ति करायी जाय तथा उन के आदमीयों पर शश्कत करवायी किया जाय ताकि फिर किसी उपभोक्ता को परेशान व गुमराह न करें
Sd / -
Arjun kumar pal
Dkt no.[protected]
Mob : [protected]
Date: 11 / 07 / 2015 Was this information helpful? |
Post your Comment