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मेरा मुख्य बैलेंस और डेटा बैलेंस 12 जुलाई को काट लिया जिसके बाद मेने कस्टमर केयर में कॉल करता हु तो मुझे एक ही बात सुनने को मिलती है कि आप दो घाटे बाद कोल करे उसके बाद उन्होंने फोन उठाना बन्दे कर दिया मेने appellate authority से भी बात की मेरे 19 रूपये और 7.5 जीबी 3जी डाटा बैलेंस कटा था तो appellate authority ने कहा कि आपको 2 घाटे बाद सब मिल जायेगा तो 9 रूपये वापिस कर दिए और कुछ नहीं हुवा मेने दोबारा कोल किया तो कहते हे 10जीबी डाटा की कोई स्कीम हे ही नहीं मेने खा की मेरे पस आई है तो उन्होंने कहा कि आप वो स्क्रीन शॉट भेज दो आपको मिल जायेगा लेकिन अभी तक कुछ नहीं हुवा 18 दिन से ऊपर हो गए
मेरा न। [protected]
आल्टर नेट [protected] [protected]
नाम राजपाल
मेने कहा कि में complain करुगा तो बोलते है कर दो
जैसे इनको कोई फर्क नहीं पड़ता। Was this information helpful? |
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Reliance Communications