Address: | New Delhi, Delhi, 110042 |
Dear sir
मेरा नाम अमित कुमार है मैंने अपना नंबर मतंल से रिलायंस में पोर्ट करवाया रिलायंस स्टोर से जिसका एड्रेस है Perfect Infocom (Reliance Store Shop No. 30, GF, Deep Complex, Ashok Vihar, New Delhi, Delhi ११००५२ मेरा कम्प्लेन ये है जब मैं पोर्ट के लिए जो एड्रेस मैंने दिया वो एड्ड्रेस रिलायंस स्टोर वाले फॉर्म गलत फीड कर दिया जिसके कारण मेरा एड्रेस वेरिफिकेशन नेगटिव हो गया है लेकिन उसके बाद भी मेरा नयंबर रिलायंस में पोर्ट हो गया है। लेकिन जब एड्रेस वेरिफिकेशन के लिए फ़ोन क्या कस्टमर केयर पे तो पता चला की मेरे एड्रेस गलत है तो में विजिट क्या रिलायंस स्टोर अशोक विहार ब्राँच में तो वहां पे रिलायंस स्टोर वाले नई ही कस्टमर केयर पे फ़ोन कर के गलत एड्ड्रेस वेरिफिफकशन करवा के फ़ोन मेरा चालू करवा दिया उसके ३ से ४ दिन बाद मेरे फ़ोन का आउटगोइंग बंद हो गया तो फिर मैंने विजिट क्या रिलायंस स्टोर पे तो बताया गया के आपको एड्ड्रेस प्रूफ और एक फोटो फिर से देना होगा उसके बाद चालू हो जायेगा लेकिन ये सब करने के बाद भी मेरा फ़ोन का इनकमिंग और आउटगोइंग दोनों बंद कर दिया गया है. और मेरा वेरिफिकेशन भी दुबारा सही हो गया और रिलायंस से मेरे पास मैसेज भी आ गया है सक्सेसफुली। दुबारा रिलायंस वेरिफिकेशन डेट है ५/४२०१६ लेकिन मेरा फ़ोन अभी तक चालू नहीं हुआ है अब तक मैंने ७ से ८ बार रिलायंस स्टोर पे visit कर चूका हूँ तो भी कोई रेसपनस नहीं दे रहे है. आप इनके ऊपर अर्जेंट एक्शन ले ताकि और कोई कस्टमर को ऐसे परेशान न करे. जिसमे मेरा गलत नंबर फीड क्या है उसका नाम है सुनील जिसका नंबर है [protected],[protected] और फ़ोन भी नहीं उठाता है और इसका ऑर्नर का नाम है धीरज गुप्ता जो की सही से बात नहीं करता है. और मैंने कस्टमर केयर पर भी ५-४-१६ से अब तक कई बार कॉल कर लिया वो बार बार एक जबाब देते है की आप अपने नियर रिलायंसstore पे जाये। मेरा पोर्ट मोबाइल नो.[protected] प्लीज इनके ख़िलाफ़ अर्जेंट एक्शन ले. date of the incident 4 april 2016
अमित कुमार
[protected]
[protected]@yahoo.co.in Was this information helpful? |
Post your Comment