नमस्ते सर जीं मेरा नाम आकाश दोहरें है, मेंने आज से 2 महीने पहलें new 350 standerd ख़रीदी थीं ! परंतु उसकी रेस का जो वायर होता है, उसने ख़राबी के कारण मेरा ऐक्सिडेंट हो गया, लेकिन किसी को भी जन हानि नहीं हुई, फिर में गाड़ी को शोरूम लें गया उन्होंने मेरी गाड़ी को बीमा में सहीं तो किया लेकिन उसमें ऐसी बहुत सी प्रोब्लम ठीक नहीं की तो जिस चक्कर में में बहुत परेशान हूँ। ओर गाड़ी को भी नही चला पा रहा___ इसलिए मेरा आपसे निवेदन है! की एक बात call back ज़रूर करें जिससे में अपनी सभी दिक़्क़तें बता सकूँ_ ओर आपके डीलर भी अच्छे से बात नहीं करते ओर ना ही servic सेंटर बाले अच्छे से काम करते है___
Contact _ [protected]
Was this information helpful?
No (0)
Yes (0)
Royal Enfield customer support has been notified about the posted complaint.
Customer satisfaction rating Customer satisfaction rating is a complex algorithm that helps our users determine how good
a company is at responding and resolving complaints by granting from 1 to 5 stars for each
complaint and then ultimately combining them all for an overall score. Read more
Post your Comment