Address: | Maa Gayatri Pathology and X-ray Panjwar, Banka, Bihar, 813110 |
हेलो सर म मैम
मैंने एक वर्लपूल रेफ्रिजरेटर ऑनलाइन फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीदा था . जिसका डिलीवरी होने के के बाद वर्लपूल से कॉल आया था और इंस्टॉलेशन के लिए बोला गया था लेकिन इंस्टॉलेशन के लिए कोई भी लड़का समय पर नहीं आया. क्रिकेटर आने के दो-तीन दिन बाद तक कोई भी लड़का इंस्टॉल के लिए नहीं आया । तुम्हें उस हालात को देखते हुए रेफ्रिजरेटर में पावर दिया और रेफ्रिजरेटर चालू होगी लेकिन रेफ्रिजरेटर अच्छी तरह से कॉलिंग कॉलिंग नहीं कर पा रहा था तो जिसका कंप्लेंट में है कस्टमर केयर में किया लेकिन कोई भी लड़का सर्विस के लिए नहीं आया । फिर मैंने दोबारा कंप्लेंट किया विदीन 1 महीने के बाद ।
तो फिर सर्विस ब्वॉय आता है और प्रोडक्ट की कुछ पार्ट्स का डिफॉल्ट बताता है । और और उसके बाद बिल मांगता है। उस समय मिलना रहने के कारण लड़का कुछ अभद्र सा व्यवहार करता है और बोलता है बिल नहीं रहता है तो कंप्लेंट क्यों करते हैं। उक्त वक्त मैं घर पर नहीं था और बिल की कॉपी नहीं थी जब मैंने उनसे बात किया और बोला कि आप सीरियल नंबर को नोट करके चेक कर ले किए व्यक्त रिजल्ट कब का है और उसके आधार पर आप सर्विस कर दें तो उन्होंने बोला मुझसे नहीं हो पाएगा आप किसी और से करा लें यानी था चार्ज लगेगा । आपके प्रोडक्ट के सीरियल नंबर से ज्ञात होता है कि वह फिर एस रिजेक्टर 2019 में बना है लेकिन फिर भी आपके किसी भी सर्विस वाले ने सर्विस करने से मना कर दिया। मैं यह जानना चाहता हू। वर्लपूल जैसी ब्रांडेड कंपनी कि यह हाल होगा तो बाकी कंपनियों की क्या होगी। कृपया मुझे सर्विस देने की कष्ट करें Was this information helpful? |
Post your Comment