DEAR SIR/ MAM,
MY BILL NO. IS[protected] AND K NO. IS[protected].
मने ये बिल 14 /12 /2016 को ऑनलाइन जमा करवा दिया था और मेरे बैंक से पैसे भी डेबिट हो गए थे, लेकिन TRANSACTION UNSUCCESSFUL दिखा रहा है और मेरे बैंक अकाउंट में अभी तक पैसे भी वापस नहीं आये है और मैं दोबारा से बिल जमा कर रहा हूँ तो जमा भी नहीं हो रहा है और ये मस्सेस आता है(Duplicate Transaction Not Allowed For Consumer Key[protected]. Last Transaction Done On[protected] With Receipt No:[protected] For The Same Consumer Key.) इस मासेस में रेसिप्ट नंबर भी है लेकिन कोई रिसिप्ट नहीं निकल रही है
मेरी अप से विनती है की आप इस को जल्दी से जल्दी ठीक करने की कोशिश करें
धन्यवाद्
सावरर मल
18 /12 / 2016 Was this information helpful? |
Mere gao me dircet line se kau pe motor chala rahe he.bahòot complain kranke bawjood koi krayvahi nhi ho rahi he.aropi ka name- mod sigh s/o kishor sigh kadecha
Village-padasli, bhagal, dhanmata raht via kelwa pani ki taki ke pass
Dist-rajsamnd
Pin-313334