महोदय
मै अभिशेक कुमार का भारतीय स्टेट बैक डी एस कालेज अलीगढ में खाता क्रमाकं[protected] का खाता है। मेरे द्धारा दिनाकं 03-12-17 को भीम ऐप्स द्धारा upi/[protected]/[protected]@CNRB00 से ₹ 1000 का अन्तरण केनरा बैक आगरा रोड अलीगढ के खाता क्रमाकं[protected] में किया गया था । मेरे द्धारा खाता क्रमाक की जगह सम्बन्धित खाता का atmcard no [protected] पड गया था। इस प्रकार कोई खाता सम्बन्धित शाखा न होने पर भी अन्तरण sucess हो गया । जिससे धनराशि सम्बन्धित खाते न पहुची नहि मेरे खाते वाफिस आयी है।कई बार toll free no14444 पर शिकायत अभी तक धनराशि वाफिस नही आयी है।कृपया उचित कार्यवाही करने का कष्ट करें
Dear Sir/Madam,
Greeting from UPI PAY app!
We would like to inform you that transaction reference number :[protected] was successfully done from our side. We have below mentioned the details of beneficiary bank account. We request you to kindly get in touch with your Beneficiary bank.
Transaction reference no :[protected]
Transaction date :[protected]:58:41
Remitter Bank : STATE BANK OF INDIA
Remitter IFSC code : SBIN0003773
Beneficiary Bank : Canara Bank
Beneficiary IFSC : CNRB0003072
Amount : 1000
Beneficiary Acc no : [protected]
We value your association with us and assure you of our best services.
महोदय
आपके द्वारा दिया गया लाभार्थी का खाता 16 अंकों का हैं। जबकि केनरा बैक द्वारा अधिकृत खाता क्रमांक केवल 12 अकों के होते हैं। भुगतान प्राप्त होने की स्थिति ही नहीं हैं।
जैसा कि शिकायत में अवगत कराया गया है कि लाभार्थी के खाता क्रमांक की जगह ए टी म कार्ड नम्बर प्रयुक्त किया गया हैं। कृपया उचित कार्यवाही करें।
सूत्र से
सुभाष चौधरी
ब्रांच मैनेजर केनरा बैक
plz see attachment
Was this information helpful? |
Post your Comment