100Bestbuy.com — 100bestbuy cheated me on online shopping

मैंने 100bestbuy .com से पेन ड्राइव आर्डर किया था. सोनी 4GB और उसका price था ४०० रुपये २७० का पेन ड्राइव और १३० शिपिंग चार्जेस . पेन ड्राइव शिपिंग के १३० रुपये मुजे आचर्य हुवा लेकिन मेरे ४०० रुपये उनके तरफ क्रेडिट थे इसलिए मैंने स्वीकार किया क्यों की मेरे पास दूसरा कोई आप्शन नहीं था. मज़बूरी में आर्डर करना पड़ा . २-३ हफ्ते बाद पेन ड्राइव नहीं मिला मैंने संपर्क करना चाह पैर उनके फोन नहीं लग पाए. मैंने consumer फोरम में लिखा उसके दुसरे ही दिन 100bestbuy की तरफसे मुजे कॉल आया की आपका एड्रेस गलत है वहा पर हमारी सुविधा उपलब्ध नहीं है (पैसे लेने के बाद) ये जवाब आया . मैंने कहा ठीक है मेरी मज़बूरी ये है की पैसा पेड़ कर दिया है मैंने दूसरा एड्रेस दिया मेरे relative का. फिर से वाही प्रॉब्लम मैंने फिर उनको कॉल किया लगा नहीं मेल किया तो भी कुच्छ रेस्पोंस नहीं मिला इसमे १ महिअना चला गया अब तक कुल देड महिना बीत चूका था
मैंने AKOSHA के वेब साईट पे उनके खिलाप कंप्लेंट लिखा तुरंत उसी दिन मेरी मोबाइल पे 100bestbuy का फोन आया की हम आपका प्रोडक्ट भेज रहे है कृपया ३ दिन वेट करे. लगभग सादे तिन महीने बाद में २२ जून को कॉल आया की Sony 4GB का पेन ड्राइव हमारे पास नहीं है आपको हम 400 क्रेडिट पॉइंट दे रहे है आप उसमे दूसरा प्रोडक्ट मंगवा ले. फिर से मेरी ही मज़बूरी refund का पुच्छा तो नहीं मिल सकता मैंने KOPPERR कंपनी का मोबाइल लेना चाह उसका मूल्य था ९५६. मुजे ४०० क्रेडिट पॉइंट ओउर बाकि के ५५६ ऑनलाइन पैड करने को बोला पर वैसा हुवा नहीं पूरा ९५६ रूपया मेरा और डेबिट हो गया ४०० क्रेडिट ही रह गया. ये सब होने के बाद में मैंने मुजे मिली ऑनलाइन रेसिप्ट में नंबर देखकर कॉल किया उन्होंने ३ नंबर दिए थे मैंने उसमे से ०८०६५४७०६५८ ये नंबर लगाया टाइम ५.१७ PM जिन्होंने फोन उठाया वो बोले की ये मेरे पर्सनल नंबर है आप कस्टमर केयर को कॉल करो. मने कहा की ये नंबर मुजे मिली रसीद से मिला है , वो बात करने को तैयार हुए (उन्होंने कस्टमर केयर का आप्शन शायद इसलिए दिया था की उस नंबर पर कभी कॉल प्रतिनिधि तक पहुचातिही नहीं )
प्रॉब्लम सुनकर उसने फोन रखा दिया. मैंने दुबारा लगाया टाइम ५.१९ pm और उनका नाम पूछा उनका जवाव मेरे पास रिकॉर्ड है "अजीब आदमी है फोन तू करता है और नाम मुजे पूछता है " ये जवाब था उसके तुरंत बाद उसने फिर फोन रख दिया ५.21pm ५.23pm ५.34pm ५.४३ ६.०४ pm पर मेरा कॉल रिसीव किया और बिना बोलेही रखा दिया मेरे स्टड कॉल में कुल १७ रुपये वेस्ट हुए मेरा कुल नुकसान ९५६+४०० रुपये और ४ महीने मानसिक तनाव मई अब इस विषय को लेकर ग्राहक न्यायलय में akosha की मदद से जाना चाहता हु

योगेश नारायण चौधरी
मो. ९९७००११८६८
+1 photos
Was this information helpful?
No (0)
Yes (0)
Complaint comments 

Comments

I am hundred per cent agree with this complainant. I am also suffering with their same attitude. A payment for Rs.326.00 was debited two times in my credit card account on 15.02.2012 while buying a product through their online shopping. Since then, I am asking them for refund and they are not paying any heed to it.

Post your Comment

    I want to submit Complaint Positive Review Neutral Comment
    code
    By clicking Submit you agree to our Terms of Use
    Submit
    100BestBuy.com
    customer care contact
    Customer satisfaction rating Customer satisfaction rating is a complex algorithm that helps our users determine how good a company is at responding and resolving complaints by granting from 1 to 5 stars for each complaint and then ultimately combining them all for an overall score.
    Read more
    35%
    Complaints
    922
    Pending
    0
    Resolved
    324
    100BestBuy.com Phone
    +91 80 6753 6400
    100BestBuy.com Address
    Salarpuria Hallmark, 15/3@16, 4th Floor, Kadubeesanahalli, Outer Ring Road, Bangalore, Karnataka, India - 560087
    View all 100BestBuy.com contact information