[Resolved]  Homeshop18 — Order No. [protected] replacement related

Address:Ahmedabad, Gujarat, 382445

मेने आपकी कंपनी से Order No. [protected] के हिसाब से 3 शर्ट मंगाए थे जो मुझे मेरी साइज़ के हिसाब से नहीं मिला मेने वो वापिस भेज ने के लिए आप के कस्टमर केर से कॉन्टेक्ट किया और उन्होंने मुझे निचे दिए गए msg में जानकारी दी
Dear Customer, to return your HS18 Order No. [protected], Pls pack it properly & paste "Suborder No[protected], Mobile No-[protected], Add-Property No. 6, First Floor, Khasra No. Γ 69/10/1, Village Pooth Kalan, , New Delhi-110086". Pls call us on[protected] to share courier details.
और उन्होंने बोला की आप पैक करके शर्ट वापिस भेज दो हम आपको L साइज़ के भिजवा देंगे बिना कुरियर चार्ज पे अ बात हुई मेरी 5/5/2017 को आप मेरा नंबर [protected] का रेकॉर्ड चेक कर सकते हे और आपका msg आता हे की आपको रिफंड दिया जाता हे 999 तो मेरे 201 रुपये का क्या और मेने रिफंड के लिए आपको पैसे नहीं दिए मुझे चाहिए मेरा शर्ट साहेबजी आपका कस्टमर वालो से में परेसान हो गया हु आप इसका निचोड़ लायीए वरना में ग्राहक सुरक्षा की सहायता तक जाऊँगा और अब मुझे कोई रस नहीं रहा आप के शॉपिंग इतना कंटल गया हु की मेरा BP हाई हो जाता ही कोई हमारा महेनत का पैसे ऐसे लूट लेते हे अ हम हरगिज सहन नहीं कर सकते आप कस्टमर को ऐसे लूटेंगे तो हम कब तक चुप बैठेंगे आप का हम reply की राह देख रहे हे plz महेरबानी करो हम गरीब में सादी के टाइम शर्ट ना पहन सकते तो आप का होम 18 बंद करदो क्योकि आपके कस्टमर केर के बन्दे सही तरीके से सही जवाब नहीं देते और आपकी पोलोसि बदलो साहब क्योकि एक रेकॉर्डिंग् चेक करने में 6 दिन लगता हे तब तक हमारा 1200 रुपये का क्या आप उसका व्याज कहते रहेंगे
साहेब अ सब बोलना नहीं चाहता पर दिल दुखता हे आप के इस व्यवहार से
तो में आप का reply का सही जवाब और मुझे मेरे 1200 रुपये वापिस मिले या मुझे मेरे L साइज़ के शर्ट और घडी दे दो
धन्यवाद आपका एक दुखी कस्टमर
प्रतापसिंह राठौड़
डी/8 पुष्पक सिटी पार्ट 3, हाथीजन अहमदाबाद
pin no.382445
मो.[protected]
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Jun 15, 2017
Complaint marked as Resolved 
HomeShop18 customer support has been notified about the posted complaint.
Verified Support
May 15, 2017
HomeShop18 Customer Care's response
Hi Mr. Rathod,

We have forwarded the issue to our respective team and will get back to you shortly with an update on the status.

Regards,
HomeShop18
Complaint comments 

Comments

Dear customer,

Don't expect a good item delivery from sach a chip shop portal(homeshop18). This is totally fraud.. they only make customer's fool.. i am also suffering from sach type of cases.
I purchased a crystal mop from home shop18, 3 years back, now when i enquired from your customer Care to provide the service center no. They said go to Google and search yourself.
We are not having their no.
Why this kind of roodnes with old customer?
They do not bother for old customers enquiry.

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