Address: | Jaipur, Rajasthan, 302019 | Website: | support.microsoft.com/en-in/contactus |
मैंने एक मोबाइल आपके कंपनी का देश २०१४ में मुंबई से ख़रीदा था जो की तीन महीने बाद ही हैंग होकर बंद हो गया और जब मैंने इसे आपके सर्विस सेण्टर पर दिया तो उन्होंने उसके लिए मुझसे ८५००/- मांगे जबकि मोबाइल हैंग और बंद हुआ तब जब आपकी कंपनी द्वारा एक नया सॉफ्टवेयर अपडेट करने को बोला गया मैंने सिम्पली आपके इंस्ट्रक्शन को फॉलो किया था जैसे ही मोबाइल अपडेट हुआ वो शट डाउन हो गया और तब मैंने इसे आपके कस्टमर केयर सेंटर में जमा कराया
पिछले दो साल से वो फ़ोन आपके सर्विस में है उसके बाद मैंने लीगल की सहायता लेते हुए न्यायलय में केस प्रस्तुत किया और अब अगले महीने उसका फैसला आने वाला है चुकी मैं नोकिआ का बहुत पुराण कस्टमर हु और उस ब्रांड में मेरा विस्वास है इसके नाते मैं आपको ये ईमेल कर रहा हु की कंपनी हिंदुस्तान में दुबारा से अपना ब्रांड इस्थापित करने की कोशिश कर रही है इसलिए इसकी साख को कोई और धब्बा ना लगे इसलिए अपने पुराने हितैषी कस्टमर को बनाये रखे एक बार अदालत का आर्डर आ गया तब आपको मेरा फ़ोन बदल कर देना ही पड़ेगा पर तब आपकी कंपनी की छवि को नुक्सान होगा बजाय उसका इंतज़ार करने के आप मेरा फ़ोन बदल कर नया फ़ोन उसी कीमत का दे दे ताकि मैं अपना केस ये बोल कर विथड्रॉ कर सकू की कंपनी ने मेरा फ़ोन बदल दिया है अन्यथा सेवा में दोष के कारन आपको न्यायलय के आदेश(15/11/2017 ko aane wala) के बाद मेरा फ़ोन बदल कर देना होगा
Was this information helpful? |
Post your Comment