सर,
मेरा शिकायत NBPDCL कंज्यूमर id [protected] के विरुद्ध है ।
मेरे विद्युत कनेक्शन हमेशा से ही घर के बाहर लगा हुआ है जहा से कंपनी के मीटर रीडर अधिकारी आसानी से मीटर रीडिंग लेकर अपने डिपार्टमेंट को भेज कर, रीडिंग के हिसाब से बिल बना सकते थे लेकिन उन्होंने ऐसा nhi किया और हमेशा से एवरेज के हिसाब से बिल बना कर भेजते थे की मीटर डिफेक्टिव है या दरवाजा लॉक्ड है हालाकि फिर कह रहा हु की मीटर शुरू से ही बाहर लगा हुआ है ।
अचानक से इनलोगो ने मेरे विद्युत कनेक्शन का बिल 15197 का भेज दिया है जो की मेरे लिए इस कोविड महामारी में चुकाने में सक्षम नहीं है ।
मेरा तर्क यह है कि अगर मैं सेवा ले रहा हु तो चुकाने में कोई आपत्ति नही है लेकिन अगर मीटर रीडर हर महीने आकर के सही रीडिंग के हिसाब से बिल बना कर भेजता तो शायद इतनी बड़ी राशि मुझे एकमुश्त जमा नहीं करना पड़ता । अभी जो बिल इन्होंने बना कर भेजा है उसी मीटर से उसी जगह से जहा पर वो लगा हुआ है तो यही काम इन्होंने पहले क्यों नहीं किया जो की इनकी गलतियों को वजह से एक आम आदमी को परेशानी उठाना परता है ।
आपसे अनुरोध है कि कृपया इस मैटर को संज्ञान में लेते हुए बिल में सुधार करवाने के कृपा प्रदान किया जाए ।
R's
Ramesh
[protected] Was this information helpful? |
Post your Comment