महोदय प्रार्थी का नाम विश्वनाथ है प्रार्थी ने ओरियन्टल बैंक ऑफ कामर्स ब्रांच लोकप्रिय हॉस्पिटल, गढ रोड, मेरठ उत्तर प्रदेश में दिनांक[protected]ई0 को अकाउंट शुरू किया था जिसका अकाउंट नं0 [protected] है जो किसी कारणवश बैंक ने अकाउंट को डेबिट फ्रीज की दिया है। प्रार्थी लगातार 2-3 वर्षो से बैंक में निरन्तर जाकर अकाउंट को खुलवाने का प्रयास कर रहा है परन्तु बैंक की तरफ से कोई भी स्पष्ट उत्तर नहीं मिल रहा है प्रार्थ ओरियन्टल बैंक ऑफ कामर्स के सर्किल आफिस (मंगल पाण्डे नगर, यूनिवर्सीटी रोड मेरठ) में जाकर अकाउंट को खुलवाने का प्रयास किया परन्तु वहाँ से भी प्रार्थी को निराशा ही मिली है। प्रार्थी ने बैंक में 3 से 4 बार प्रार्थना पत्र दे चुका है परन्तु उसका कोई भी उत्तर प्रार्थी को नहीं मिला है। बहुत ही प्रयास के बाद प्रार्थी ने अपने एडवोकेट के माध्यम से बैंक को एक लैटर डॉक के माध्यम से भेजा था उस लैटर का उत्तर बैंक ने एक पत्र कं माध्यम से दिया वह पत्र न हो बैंक के लैटर पैड पर था न ही उस पर बैंक की स्टाम्प थी। महोदय प्रार्थी का बस आपसे यह निवेदन है कि प्रार्थी का उक्त अकाउंट जिसकी संख्या [protected] है इसे दुबारा शुरू करने का प्रयत्न करे। आपकी अति कृपा हागी । धन्यवाद
+1 photos
Was this information helpful?
No (0)
Yes (0)
Oriental Bank Of Commerce customer support has been notified about the posted complaint.
Jul 18, 2022
Updated by vishu prajapati महोदय प्रार्थी का नाम विश्वनाथ है प्रार्थी ने ओरियन्टल बैंक ऑफ कामर्स ब्रांच लोकप्रिय हॉस्पिटल, गढ रोड, मेरठ उत्तर प्रदेश में दिनांक[protected]ई0 को अकाउंट शुरू किया था जिसका अकाउंट नं0 [protected] है जो किसी कारणवश बैंक ने अकाउंट को डेबिट फ्रीज की दिया है। प्रार्थी लगातार 2-3 वर्षो से बैंक में निरन्तर जाकर अकाउंट को खुलवाने का प्रयास कर रहा है परन्तु बैंक की तरफ से कोई भी स्पष्ट उत्तर नहीं मिल रहा है प्रार्थ ओरियन्टल बैंक ऑफ कामर्स के सर्किल आफिस (मंगल पाण्डे नगर, यूनिवर्सीटी रोड मेरठ) में जाकर अकाउंट को खुलवाने का प्रयास किया परन्तु वहाँ से भी प्रार्थी को निराशा ही मिली है। प्रार्थी ने बैंक में 3 से 4 बार प्रार्थना पत्र दे चुका है परन्तु उसका कोई भी उत्तर प्रार्थी को नहीं मिला है। बहुत ही प्रयास के बाद प्रार्थी ने अपने एडवोकेट के माध्यम से बैंक को एक लैटर डॉक के माध्यम से भेजा था उस लैटर का उत्तर बैंक ने एक पत्र कं माध्यम से दिया वह पत्र न हो बैंक के लैटर पैड पर था न ही उस पर बैंक की स्टाम्प थी। महोदय प्रार्थी का बस आपसे यह निवेदन है कि प्रार्थी का उक्त अकाउंट जिसकी संख्या [protected] है इसे दुबारा शुरू करने का प्रयत्न करे। आपकी अति कृपा हागी । धन्यवाद
Customer satisfaction rating Customer satisfaction rating is a complex algorithm that helps our users determine how good
a company is at responding and resolving complaints by granting from 1 to 5 stars for each
complaint and then ultimately combining them all for an overall score. Read more
Post your Comment