Park Royal Holidays — Supply Very poor product

पार्क रॉयल होलीडेज मैनेजर,
बड़े दुख के साथ लिखना पड़ रहा है कि मुझे आपकी कंपनी में मेंबरशिप लिए हुए लगभग 5 माह हो चुके हैं लेकिन मेरे बार-बार रिक्वेस्ट डालने के बाद भी आपने कोई रूम अवेलेबल अभी तक नहीं करवाया है । हमने आपके यहां दो आईडी ली लेकिन किसी भी आईडी में आपने होटल रिसोर्ट बुक नहीं किया, इससे लगता है कि आप पूर्वाग्रह से ग्रस्त हैं एवं ऑनलाइन फ्रॉड की संभावना पूरी लग रही है आपका कोई भी मेंबर कस्टमर केयर पर या रिजर्वेशन टीम में सटीक जवाब नहीं दे पा रहा है । इससे हम क्या समझें हम आपसे लगभग 200 घंटे बाद कर चुके हैं लेकिन आपने कोई रूम अवेलेबल नहीं कराया सिर्फ एक बार आपने ₹500 का रूम अवेलेबल कराया जिसको हमने रिजेक्ट कर दिया था और यह बड़े दुख का विषय है कि आपके काउंसलर जब सदस्यता देते हैं तो बड़ी मीठी मीठी चुपड़ी चुपड़ी बातें करते हैं लेकिन मेंबरशिप लेने के बाद कोई सीधे मुंह बात नहीं करता है आपसे निवेदन है कि आप भविष्य में सदस्यों को इस प्रकार ना परेशान करें आप अपने बोर्ड ऑफ डायरेक्टर से भी कभी बात नहीं कराते हैं हमने 200 बार आपसे शिकायत की लेकिन आपने कोई जवाब नहीं दिया बड़े दुख का विषय है ₹100000 की फ्रॉड करके आपको क्या मिलेगा । इतनी गंदी कंपनी हमने कभी नहीं देखी ना ही कभी जीवन में सोचा, भविष्य में आप किसी के साथ ऐसी फ्रॉड बाजी ना करें जब आपके पास कोई रूम अवेलेबल है ही नहीं तो आप नई मेंबरशिप क्यों दे रहे हैं । यह बड़ा दुख का विषय है ऐसी फ्रॉड बाजी से बचाएं । दुनिया को आप अपनी शर्तों पर सदस्य को बनाते हैं जो अच्छा नहीं है आप के मेंबर आपके कस्टमर केयर पर मैंने 200 बार फोन किया किसी भी फोन का कोई रिप्लाई नहीं आया कोई मैसेज का रिप्लाई नहीं दिया गया है हमने 30 दिन पहले रूम बुक कराया आपने नहीं दिया हमने 45 दिन पहले रूम बुक कराया आपने नहीं दिया हमने 10 दिन पहले रूम बुक कराया आपने नहीं दिया । आप 3 साल में 18 नाइट कैसे देंगे यह हमें पता नहीं लग रहा है। आप ₹50000 हङप भी लेंगे तो उससे दुनिया नहीं चलेगी आपने पूरे देश पर ऐसी फ्रॉड बाजी का जाल बिछाया है आपकी चंगुल में 50 लोग फंस जाते हैं उनमें से मैं भी एक हूं आपके कस्टमर केयर पर कोई संतोषप्रद जवाब कभी नहीं दिया जाता है सिर्फ इतना कहा जाता है कि रिवर्ट कॉल आएगा जो शायद आज तक एक भी रिवर्ट कॉल मेरे फोन पर नहीं आया।
Was this information helpful?
No (0)
Yes (0)
Sep 10, 2022
Updated by surendra138
पार्क रॉयल होलीडेज मैनेजर,
बड़े दुख के साथ लिखना पड़ रहा है कि मुझे आपकी कंपनी में मेंबरशिप लिए हुए लगभग 5 माह हो चुके हैं लेकिन मेरे बार-बार रिक्वेस्ट डालने के बाद भी आपने कोई रूम अवेलेबल अभी तक नहीं करवाया है । हमने आपके यहां दो आईडी ली लेकिन किसी भी आईडी में आपने होटल रिसोर्ट बुक नहीं किया, इससे लगता है कि आप पूर्वाग्रह से ग्रस्त हैं एवं ऑनलाइन फ्रॉड की संभावना पूरी लग रही है आपका कोई भी मेंबर कस्टमर केयर पर या रिजर्वेशन टीम में सटीक जवाब नहीं दे पा रहा है । इससे हम क्या समझें हम आपसे लगभग 200 घंटे बाद कर चुके हैं लेकिन आपने कोई रूम अवेलेबल नहीं कराया सिर्फ एक बार आपने ₹500 का रूम अवेलेबल कराया जिसको हमने रिजेक्ट कर दिया था और यह बड़े दुख का विषय है कि आपके काउंसलर जब सदस्यता देते हैं तो बड़ी मीठी मीठी चुपड़ी चुपड़ी बातें करते हैं लेकिन मेंबरशिप लेने के बाद कोई सीधे मुंह बात नहीं करता है आपसे निवेदन है कि आप भविष्य में सदस्यों को इस प्रकार ना परेशान करें आप अपने बोर्ड ऑफ डायरेक्टर से भी कभी बात नहीं कराते हैं हमने 200 बार आपसे शिकायत की लेकिन आपने कोई जवाब नहीं दिया बड़े दुख का विषय है ₹100000 की फ्रॉड करके आपको क्या मिलेगा । इतनी गंदी कंपनी हमने कभी नहीं देखी ना ही कभी जीवन में सोचा, भविष्य में आप किसी के साथ ऐसी फ्रॉड बाजी ना करें जब आपके पास कोई रूम अवेलेबल है ही नहीं तो आप नई मेंबरशिप क्यों दे रहे हैं । यह बड़ा दुख का विषय है ऐसी फ्रॉड बाजी से बचाएं । दुनिया को आप अपनी शर्तों पर सदस्य को बनाते हैं जो अच्छा नहीं है आप के मेंबर आपके कस्टमर केयर पर मैंने 200 बार फोन किया किसी भी फोन का कोई रिप्लाई नहीं आया कोई मैसेज का रिप्लाई नहीं दिया गया है हमने 30 दिन पहले रूम बुक कराया आपने नहीं दिया हमने 45 दिन पहले रूम बुक कराया आपने नहीं दिया हमने 10 दिन पहले रूम बुक कराया आपने नहीं दिया । आप 3 साल में 18 नाइट कैसे देंगे यह हमें पता नहीं लग रहा है। आप ₹50000 हङप भी लेंगे तो उससे दुनिया नहीं चलेगी आपने पूरे देश पर ऐसी फ्रॉड बाजी का जाल बिछाया है आपकी चंगुल में 50 लोग फंस जाते हैं उनमें से मैं भी एक हूं आपके कस्टमर केयर पर कोई संतोषप्रद जवाब कभी नहीं दिया जाता है सिर्फ इतना कहा जाता है कि रिवर्ट कॉल आएगा जो शायद आज तक एक भी रिवर्ट कॉल मेरे फोन पर नहीं आया।
Complaint comments 

Post your Comment

    I want to submit Complaint Positive Review Neutral Comment
    code
    By clicking Submit you agree to our Terms of Use
    Submit
    Park Royal Holidays
    customer care contact
    Customer satisfaction rating Customer satisfaction rating is a complex algorithm that helps our users determine how good a company is at responding and resolving complaints by granting from 1 to 5 stars for each complaint and then ultimately combining them all for an overall score.
    Read more
    18%
    Complaints
    50
    Pending
    0
    Resolved
    9
    Park Royal Holidays Phone
    +91-79 48984328
    Park Royal Holidays Address
    B2- 504, Divyabhaskar Road , S.G highway, Ahmedabad-15, India
    View all Park Royal Holidays contact information