मैं भोपाल स्थित कंपनी के सर्विस सेंटर पर गया अपनी duster car में हो रही परेशानियों को बताने गया था तो वहां मेरी मुलाकात आसिम खान से करवाई जो की मेरी समस्या सुनने से पहले ही मुझपर और मेरे साथी परिजन पर अचानक भड़क गए और बत्तमीजी से बात करना शुरू किया वजाय मेरी समस्या सुनने के तब मुझे लगा की रीनॉल्ट अपने यहाँ कर्मचारियों की योग्यता देखे बिना हमारे भोपाल के असमाजिक तत्वों को भी अपने यहाँ रखती है ।और कंपनी 10000 की सर्विस करवाने पर भी बिना टिन नंबर वाला बिल ग्राहक को थमा देती है।
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Jan 18, 2017
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Dec 16, 2016
Renault Customer Care's response Hi Hariom singh thakur, kindly share your contact details and our team shall get in touch with you shortly.
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