Address: | Jan Suvidha Kendra, K block, Shastri Nagar, Meerut, 250004, U.P , India | Website: | www.cmscsconline.co.in/upcsc/Login/Login.aspx |
महोदय । महोदया
मैं आपको यह सूचित करने के लिए यह लिख रही हूं कि कल 10 अक्टूबर 2021 को सुबह 10 बजे 3 लेनदेन हुए। उनमें से दो लेनदेन- रुपये 100 और रुपये 9900 के हैं, जो मेरे खाते से ठीक 10:16 बजे डेबिट हो गए थे। इस कटौती से पहले हम जन सुविधा केंद्र गए, 10, 000 रुपये की धनराशि निकालने के लिए जो के ब्लॉक, शास्त्री नगर, मेरठ में स्थित है। वहां सुविधा केंद्र एजेंट मनोज कुमार, एजेंट आईडी:[protected] ने मेरा आधार विवरण लिया और अंगूठे के निशान को संसाधित किया। कुछ मिनटों के बाद उन्होंने कहा, मेरे खाते में शेष राशि कम है जो की 82 रुपये है। और मुझे मिनी स्टेटमेंट दिखाया। जो इस आवेदन के साथ संलग्न है। बाद में, क्रॉस चेकिंग के लिए, मैं अपनी पासबुक पर प्रविष्टियां करवाने के लिए यूनियन बैंक की शाखा में गयी। और प्रवेश के बाद, यह स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहा था कि मेरे बैंक खाते से 10000 रुपये निकाल लिए गए हैं। इसके अलावा, बैंक अधिकारियों ने मेरी धोखाधड़ी को सुनकर मेरे साथ हुआ, मेरी मदद की और मुझे उस लेनदेन के लिए संदर्भ संख्या प्रदान की। इस लीड के बाद, हम पास की पुलिस चौकी गए, जो कि पीवीएस चौकी, मेरठ है और उन्हें बैंक से 10000 रुपये की कटौती का संदेश दिखाया। लेकिन उन्होंने बड़ी चतुराई से उन संदेशों को हटा दिया। जिसके बारे में मुझे आज सुबह तब पता चला जब मैं उस संदेश की तलाश में थी। इतना सब होने के बाद मैंने यूनियन बैंक कस्टमर केयर पर कॉल किया। वहां उस व्यक्ति ने मुझे लेन-देन का विवरण प्रदान किया- लेन-देन का समय 10:16 बजे था और भुगतान का तरीका आधार कार्ड के माध्यम से था। मेरे पास सबूत के तौर पर कॉल रिकॉर्डिंग भी है। मैं आर्थिक रूप से मजबूत नहीं हूं। कुछ दिन पहले, मैंने बच्ची को जन्म दिया, मैं अपनी बहन के घर रहने वाली सिंगल मदर हूं। मेरे लिए एक-एक पैसा मेरे और मेरे परिवार के अस्तित्व के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। कृपया मेरे पैसे वापस दिलाने में मेरी मदद करें। सभी संदर्भित डेटा संलग्न है।
मदद की तलाश में
धन्यवाद
पूजा Was this information helpful? |
Post your Comment