मैंने आज मैंने आज ₹1000 एयरटेल पेमेंट्स बैंक के द्वारा अपने सिंडीकेट बैंक के खाता संख्या[protected] में ट्रांसफर किया एयरटेल यूपीआई के माध्यम से वहां से मेरा पैसा कट गया लेकिन अभी तक मेरे खाते में नहीं पहुंचा मेरा खाता इलाहाबाद जिले के पैदावार कला में है मैं बार-बार कस्टमर केयर टोल फ्री नंबर पर कॉल कर रहा हूं लेकिन कॉल नहीं लग रही है लगता है सिंडिकेट बैंक को अपने ग्राहकों से कोई मतलब नहीं है
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Dec 07, 2018
Updated by Avaneesh Dwivedi मैंने आज एयरटेल पेमेंट्स के द्वारा ₹1000 अपने सिंडिकेट बैंक के खाता संख्या[protected] money transfer Kiya लेकिन अभी तक मेरे खाते में पैसा नहीं आया है मेरा खाता इलाहाबाद के बरवार कला शाखा में है
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