[Resolved]  Tata Motors — about companies warranty and service

Address:Sikar, Rajasthan

मैंने एक टाटा टिआगो XM कार 29 जून 2016 को खरीदी थी | जिसकी वारंटी 2 साल थी |इस कार में 20 अप्रैल 2016 से इंजन में एक एम्बर का निशान आ रहा है | श्री कृष्णा मोटर्स सीकर को इस बारे मे कई बार अवगत करा दिया गया तथा 23 जून 2016 को इसकी सर्विस में भी नोट करा दिया था लेकिन इसका कोई समाधान नहीं हुआ | अब इसके बारे में वारंटी समाप्त होने का हवाला देकर और राशि (करीब 10000 रु.) मांगी जा रही है |इस बारे मे मैंने कंपनी में भी शिकायत की परन्तु कोई समाधान नहीं हुआ हैं|
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Sep 11, 2018
Complaint marked as Resolved 
Tata Motors customer support has been notified about the posted complaint.
Verified Support
Aug 10, 2018
Tata Motors Customer Care's response
प्रिय ग्राहक,

हम आपको हो रही असुविधा के बारे में जानकर चिंतित हैं । कृपया अपना कॉन्टेक्ट और कार चेसी नंबर्स हमें मैसेज द्वारा भेजें ताकि हम जल्द से जल्द आपसे संपर्क कर आपकी सहायता कर सकें।

सादर,
टाटा मोटर्स टीम
Complaint comments 

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We are stuck near Ramanagar as our car broke down 2 hours back and there is no help given to us we have been calling to customer care many time but all in vein

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