Tata Motors — warranty period me gadi ko repair na karna aur delay karna
M
Mukesh Singh Tomar
from Gudur, Telangana
Address:
Bhind MP, Bhind, Madhya Pradesh
Dear sir,
मैंने 05/11/2018 को टाटा मैजिक एक्सप्रेस गाड़ी आपकी भिंड (म0प्र0) एजेंसी से खरीदी थी ।
गाड़ी ठीक से न चलने की स्थिति में मैंने गाड़ी को दिनांक 26/08/2019 को भिन्ड वर्कशोप में दिखाया उन्होंने बताया कि उसका होज पाइप फट गया है तथा टर्बो खराब हो गया है गाड़ी अभी गारंटी पीरिएड में होने के कारण वर्कशोप वाले आनाकानी कर रहे हैं व पैसों की माँग कर रहे हैं तथा आज दिनांक 31/08/19 तक गाड़ी को अपने पास रखे हुए हैं उसमें कुछ भी नहीं किया जिससे हमें भारी आर्थिक व मानसिक परेशानी का सामना करना पड़ रहा है ।।।
प्रार्थी
मुकेश सिंह तोमर
गाड़ी संख्या
Mp 06
Ta-1129
Tata magic express
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