आदित्य ऑटो मोबाइल मैं गलत गाड़ी के प्राइस बताए गए हैं डाउन पेमेंट 11, 000 मानसिक किस्त 18 से ₹50 प्रतिमाह है अब इसमें कितने गाड़ी है कितना लोन लगा है और कितना ब्याज लगाया गया यह कुछ भी नहीं पता है मुझे अभी कस्टमर केयर को भी कॉल करने पर कोई सुनवाई नहीं है और अमित भदोरिया जो कि नोएडा के मुख्य अधिकारी हैं TVS के उनके भी द्वारा कोई कस्टमर को संतुष्ट करने की जिम्मेदारी नहीं है
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Mar 8, 2018
Complaint marked as Resolved
TVS Motor Company customer support has been notified about the posted complaint.
Jan 24, 2018
Updated by Ranveer Raj Singh आदित्य ऑटो मोबाइल में गलत डाउन पेमेंट लेना और गलत मानसिक किस्त कस्टमर को देने पर मैं यह कंप्लेंट कर रहा हूं अगर मेरी कंप्लेंट जल्दी से जल्दी सॉल्व नहीं करी गई तो मैं consumer court mah TVS company khilaf case registered karunga
Verified Support
Jan 27, 2018
TVS Motor Company Customer Care's response प्रिय रणवीर,
आप को हुई असुविधा के लिए हमे खेद है | कृपया आप हमारे साथ अपनी गाडी का विवरण साझा करे, ताकि हमारी प्रतिनिधि आपकी सहायता कर सके|
Customer satisfaction rating Customer satisfaction rating is a complex algorithm that helps our users determine how good
a company is at responding and resolving complaints by granting from 1 to 5 stars for each
complaint and then ultimately combining them all for an overall score. Read more
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