सेवा में
सहायक अभियंता
मध्यांचल विद्युत वितरण निगम लिमिटेड गोमती नगर लखनऊ
महोदय
विषय; खाता संख्या [protected] के अंतर्गत 7 अक्टूबर 2019 के बिल के संबंध में
आपको सूचित करना चाहूंगा कि सितंबर अक्टूबर माह का बिल 6482 यूनिट दिखाई दे रहा है कृपया हमारे बिजली बिलों का का अवलोकन करें जिसके अंतर्गत हमारा एवरेज बिल लगभग 831 यूनिट प्रतिमाह आता आपके इलेक्ट्रॉनिक मीटर में जैसा कि आप जानते हैं की मीटर रीडिंग जंप कर जाती है इसकी शिकायत हमने 19 अक्टूबर 2019 को कस्टमर केयर के माध्यम से दर्ज करा दी थी तत्पश्चात जेई द्वारा द्वारा मीटर का निरीक्षण भी किया गया था और चेक मीटर लगवाने हेतु ₹400 दिनांक 23 नवंबर 2019 को जमा करवा दिए गए थे और मुझे यह आश्वासन दिया गया था की चेक मीटर लगने के बाद इस समस्या का निराकरण कर दिया जाएगा लेकिन हमारे अथक प्रयास के बावजूद भी विभाग द्वारा चेक मीटर नहीं लगाया गया तथा 29 अगस्त 2019 को हमारा बिजली का कनेक्शन काट दिया गया क्योंकि हमारे साथ हमारी वृद्ध माता जिनकी उम्र 93 साल है रहती है अतः तत्काल हमने अपने क्रेडिट कार्ड से ₹44255 जमा करके कनेक्शन चालू करवाया डिफेक्टिव मीटर के संबंध में हमने अपनी शिकायत कस्टमर केयर 1912 पर समय-समय पर करवाते रहें किंतु कोविड-19 के आने के बाद आपके विभाग से मेरा संबंध नहीं हो पाया अब आप से मेरा विनम्र निवेदन है एक चेक मीटर लगवा कर अथवा मेरे डिफेक्टिव मीटर की m.r.i. करवा कर हमसे जो extra बिल जमा करवाया गया है उसका समायोजन हमारे भविष्य में आने वाले बिल में करा जाए
यह शिकायत में एक वरिष्ठ नागरिक के रूप में कर रहा हूं और मैं इस बात को अच्छी तरह समझ रहा हूं की समस्या का निस्तारण करने की जिम्मेदारी विद्युत वितरण केंद्र के प्रभारी श्री एस के शर्मा एवं जूनियर इंजीनियर आलोक रंजन इन दोनों अधिकारियों की यह व्यक्तिगत जिम्मेदारी है
उपभोक्ता देवो भव Was this information helpful? |
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