Vimal Furnishing — transaction by card swiping

दिनांक 13 फरवरी 2017 को कार्ड स्वाइप कर के मैंने vimal furnishing New panvel shop को पेमेंट किया, shop keeper ने कहा कि फिर से स्वाइप करें। इस तरह मैंने 3 बार स्वाइप किया।
Shop keeper को पेमेंट करने थे Rs 18000.
मुझे मैसेज आया कि आपके खाते से 3 बार
Rs 18000, Rs 18000, Rs 18000 का successful ट्रांजैक्शन हो गया है।
थर्ड ट्रांजैक्शन RS 18000. shop keeper के खाते में गया।
अब परेशानी इस बात की है कि मेरे दो बार
Rs 18000. + Rs 18000. = RS 36000. के ट्रांजैक्शन का क्या हुआ। मेरे खाते से तो रकम निकल गया, और shop keeper के खाते में नहीं गया, तो फिर मेरा Rs 36000.कहां गया।
Shop keeper के बैंक HDFC का स्टेटमेंट भी देखा गया, उसके खाते में सिर्फ Rs 18000. का ही ट्रांजैक्शन गया है। मेरी उम्र लगभग 70 वर्ष की है और अब मैं ज्यादा परेशानी झेल नहीं सकता, कृपया मेरी मदद करें।
मैंने Axis bank को कम्पलेन भी किया। Dispute ID 1703_067862
दिनांक 31 मार्च 2017.
Detail ID. Txn. date. DIsputed Amt
4801261. 12/02/2017. 18000.00
4801262. 12/02/2017. 18000.00

Orig. Branch. PANEL- 652
Reps.Branch.
CENTRAL OFFICE_ CRS_ 001
My Axis bank account No: --
[protected]
I want my money back
Who will do it
It become more than 6 months, How much time you will take to settle this case.
This is the last warning,
And this is for your information that I will go to consumer court and you will meet me there
Ajoy Kumar Sinha
Was this information helpful?
No (0)
Yes (0)
Complaint comments 

Post your Comment

    I want to submit Complaint Positive Review Neutral Comment
    code
    By clicking Submit you agree to our Terms of Use
    Submit

    Contact Information

    New Panvel, Navi Mumbai, Maharastra, Dist : --
    India
    File a Complaint