नमस्ते मेरा नाम अश्विन बरनासिया है मैंने ऑनलाइन शॉपिंग की थी जोकि सेलर द्वारा आपकी कंपनी के कोरियर से भेजे गए एक महीना बीत गया ना तो मुझे पार्सल डिलीवरी हो पाए आपकी कंपनी के द्वारा मेरा काफी समय खराब किया गया मुझे कुछ जरूरी सामान मंगवाना था जो कि मुझे नहीं मिल पाया समय पर इसके जिम्मेदार आप की कंपनी है मैं यही कंप्लेन आपको लिखित में इसलिए दे रहा हूं अगर मेरे जरूरी सामान ना मिलने की वजह से अगर कोई दुर्घटना होती है तो उसकी जिम्मेदार ब्लू डार्ट कंपनी होगी जिसका हर्जाना ब्लू डार्ट को चुकाना होगा अगर आपकी सर्विस नहीं है हमारे एरिया में तो आप की वेबसाइट पर हमारा जो पिन कोड है 452016 उसे आप वहां से हटा दो ताकि किसी और का भी समय खराब ना हो और आपका भी ना हो ना सेलर को नुकसान जाए ना किसी ग्राहक को अगर मुझे 7 दिनों में इसका जवाब नहीं मिला तो इसके खिलाफ एक एफ आई आर
और कोर्ट में अपील करूंगा
धन्यवाद
मेरे द्वारा आर्डर किए गए कुछ ट्रैकिंग नंबर नीचे दे रहा हूं
[protected]
[protected]
[protected]
[protected]
Was this information helpful?
No (0)
Yes (0)
Blue Dart Express customer support has been notified about the posted complaint.
Customer satisfaction rating Customer satisfaction rating is a complex algorithm that helps our users determine how good
a company is at responding and resolving complaints by granting from 1 to 5 stars for each
complaint and then ultimately combining them all for an overall score. Read more
Post your Comment