[Resolved] Airtel — E Bill | |||
To, Air tel Please send my monthly E Bill on following E mail ID that is tingo.[protected]@gmail.com My Number is [protected] Vidisha Social Welfare Organisation, Vidisha Was this information helpful? | |||
Aug 13, 2020 Complaint marked as Resolved | |||
21 Comments | |||
Comments
Dear sir,
Sub: e bill
Kindly arrange to send e bill for the last month bil, ill notreceive welcome letter also so please send my mobile bill as soon as passible
Thganks & Regards,
jeevan rao
[protected]
Sub: e bill
Kindly arrange to send e bill for the last month bil, ill notreceive welcome letter also so please send my mobile bill as soon as passible
Thganks & Regards,
jeevan rao
[protected]
please arrange e bill every month to me
Please send my e bills to new mail id
i got 935 as my bill for 6 days how it s possible plz send me mine itamized bill i dint called this much
Dear sir,
Sub: e bill
Kindly arrange to send e bill for the last three months bil, Airtel customer care gave the bad respose for me and airtel provide bad sevice as well as unuseable bill send by airtel so please send my mobile bill as soon as passible
Thganks & Regards,
Devender Chauhan
[protected]
Sub: e bill
Kindly arrange to send e bill for the last three months bil, Airtel customer care gave the bad respose for me and airtel provide bad sevice as well as unuseable bill send by airtel so please send my mobile bill as soon as passible
Thganks & Regards,
Devender Chauhan
[protected]
Dear sir,
The last e-bill I received from you was on august 2008.
Pleases arrange for the latest mobile bill & pl send all bills to my email ID always, as I will have to send it to my office for refunds.
MOBILE NO: [protected].
The last e-bill I received from you was on august 2008.
Pleases arrange for the latest mobile bill & pl send all bills to my email ID always, as I will have to send it to my office for refunds.
MOBILE NO: [protected].
plz send ebill and also my ch no 630333 dt 1.2.09 Rs 644/- not accept for without sign pl. forward my cheak
Dear sir,
Sub: e bill
Kindly arrange to send e bill of every months.
Thganks & Regards,
Himatlal P.Nanera
[protected]
Sub: e bill
Kindly arrange to send e bill of every months.
Thganks & Regards,
Himatlal P.Nanera
[protected]
How can I register for ebill and other services. I am having broadband and telephone. What is DSL code
Dear sir,
Kindly arrange full detail bill of [protected] of last 2 month .please send it as soon as possible.
Thanks and regards,
Hashim
[protected]
Kindly arrange full detail bill of [protected] of last 2 month .please send it as soon as possible.
Thanks and regards,
Hashim
[protected]
kindly send ebill of the month september as soon as possible
Thanks
Rajkumar Gulati
[protected]
Thanks
Rajkumar Gulati
[protected]
श्री प्रबंधक महोदय जी
एयरटेल मोबाईल क.
विषय ,:-मेरे नम्बर [protected] ,[protected] ,[protected] की कॉल डिटेल 20 दिन बाद भी न देने व करनाल के ऑफिस में कॉल डिटेल निकलने की एवज में 1500 रुपये मांगने ,अभद्र वहवार करने वाली कर्मचारी पे कारवाही हेतु पत्र
श्री मान जी
निवेदन यह है की मै अपने नम्बर की काल जनवरी 2012 की निकलवाना चाहता हु जिस के लिए मेने आपके कस्टमर केयर से बात करके 3 अप्रैल को 121 पर पेपर बिल के लिए sms किया मगर जब 24 घंटे बाद भी मेरे पैसे नहीं कटे तो मैंने कम्प्लेंट करवाई फिर मुझे 12 अप्रैल का समय दिया फिर 12 अप्रैल को भी न पेपर बिल मेरे पते पर पंहुचा और न ही पैसे कटे फिर मैंने 198 पे कॉल करके बात की जिसमे मुझे बताया गया की मेरी समस्या का हल हो गया है परन्तु ऐसा नहीं था मुझे कॉल डिटेल नहीं मिली थी फिर बात करने पर मैंने ई-बिल के लिए sms किया जो मात्र 6 घंटे में मिलना था पर sms करते ही मुझे जो sms प्राप्त हुआ उस पर लिखा था की आपका बैलंस पर्याप्त नहीं है जबकि उस समय मेरे मोबाईल में 100 से ऊपर रुपये पड़े थेफिर मैंने 198 पे कम्प्लेंट करवाई जिस में मुझे 20अप्रैल तक का समय दिया गया फिर 20 अप्रैल को भी बैलंस नहीं कटा और नहीं मुझे मेरी मेल पर बिल मिला फिर मैंने शिकायत की तो एक वरिष्ट ग्राहक सेवा अधिकारी ने विशेष निवेदन दर्ज किया जिस में मुझे 48 घंटे का टाइम दिया गया और मात्र 24 घंटे में मुझे कॉल आ गयी और उन जनाब ने ई -बिल निकलवाने का नया प्रोसीजर बताया फिर मैंने वही किया परन्तु उसके बाद भी मुझे sms प्राप्त हुआ उस पर लिखा था की आपका बैलंस पर्याप्त नहीं है जबकि उस समय मेरे मोबाईल में करीब 80से ऊपर रुपये पड़े थे यही प्रक्रिया मै अपने तीनो नम्बर के लिए अजमा चूका हु परन्तु मुझे जनवरी माह का बिल नहीं मिला उसके बाद मै 21 अप्रैल को आंबेडकर चोंक करनाल स्तिथ आपके ऑफिस गया जहा एक महिला ग्राहक सेवा प्रतिनिधि से मेरी बात हुयी उस ने कॉल डिटेल के लिए साफ़ मना कर दिया की आप पुलिस के पास जाओ और वहा से कॉल डिटेल निकलेगी अगर यहाँ से कॉल डिटेल चाहिए तो 1500 रुपये लगेंगे जिस पर मैंने उक्त कर्मचारी से कहा की यह मेरा अधिकार है की मै अपने नम्बरों की कॉल डिटेल लूआप मुझे मना कैसे कर सकती है और अगर 1500 रुपये चाहिए तो मै आपको दे देता हु पर आप 15oo की रसीद मुझे दे दे और उक्त महिला कर्मचारी इस बात से चिड गयी और उन्होंने कहा की अब तो आपको कॉल डिटेल नहीं मिलेगी आप जो चाहे कर ले अब आज सुबह भी मुझे कॉल आई की आप 198 पे कॉल कर ले आपकी समस्या का हल हो जायेगा जो नहीं हुआ आपके ग्राहक सेवा प्रितिनिधि अधिकतर गलत जानकारिय देते है आप ३ अप्रैल से आज तक की रेकॉर्डिंग सुन सकते है
गोरतलब है की मुझेसर्वोच्च न्यायालय में slp दायर करने के लिए मेरे नम्बरों की कॉल डिटेल की आवश्यकता है उम्मीद है की आप जल्द से जल्द उपरोक्त तीनो नम्बरों की कॉल डिटेल उक्त नम्बरों से किये गए sms की मेल पर उपलब्ध करवा देंगे आपकी अति किरपा होगी
नोट :अगर यह ई -बिल न उपलब्ध कराया गया तो माननीय सर्वोच्च न्यायालय की केस में मुझे हनी होने पर सरे हर्जे -खर्चे की आपकी कंपनी जिम्मेवार होगी
एयरटेल मोबाईल क.
विषय ,:-मेरे नम्बर [protected] ,[protected] ,[protected] की कॉल डिटेल 20 दिन बाद भी न देने व करनाल के ऑफिस में कॉल डिटेल निकलने की एवज में 1500 रुपये मांगने ,अभद्र वहवार करने वाली कर्मचारी पे कारवाही हेतु पत्र
श्री मान जी
निवेदन यह है की मै अपने नम्बर की काल जनवरी 2012 की निकलवाना चाहता हु जिस के लिए मेने आपके कस्टमर केयर से बात करके 3 अप्रैल को 121 पर पेपर बिल के लिए sms किया मगर जब 24 घंटे बाद भी मेरे पैसे नहीं कटे तो मैंने कम्प्लेंट करवाई फिर मुझे 12 अप्रैल का समय दिया फिर 12 अप्रैल को भी न पेपर बिल मेरे पते पर पंहुचा और न ही पैसे कटे फिर मैंने 198 पे कॉल करके बात की जिसमे मुझे बताया गया की मेरी समस्या का हल हो गया है परन्तु ऐसा नहीं था मुझे कॉल डिटेल नहीं मिली थी फिर बात करने पर मैंने ई-बिल के लिए sms किया जो मात्र 6 घंटे में मिलना था पर sms करते ही मुझे जो sms प्राप्त हुआ उस पर लिखा था की आपका बैलंस पर्याप्त नहीं है जबकि उस समय मेरे मोबाईल में 100 से ऊपर रुपये पड़े थेफिर मैंने 198 पे कम्प्लेंट करवाई जिस में मुझे 20अप्रैल तक का समय दिया गया फिर 20 अप्रैल को भी बैलंस नहीं कटा और नहीं मुझे मेरी मेल पर बिल मिला फिर मैंने शिकायत की तो एक वरिष्ट ग्राहक सेवा अधिकारी ने विशेष निवेदन दर्ज किया जिस में मुझे 48 घंटे का टाइम दिया गया और मात्र 24 घंटे में मुझे कॉल आ गयी और उन जनाब ने ई -बिल निकलवाने का नया प्रोसीजर बताया फिर मैंने वही किया परन्तु उसके बाद भी मुझे sms प्राप्त हुआ उस पर लिखा था की आपका बैलंस पर्याप्त नहीं है जबकि उस समय मेरे मोबाईल में करीब 80से ऊपर रुपये पड़े थे यही प्रक्रिया मै अपने तीनो नम्बर के लिए अजमा चूका हु परन्तु मुझे जनवरी माह का बिल नहीं मिला उसके बाद मै 21 अप्रैल को आंबेडकर चोंक करनाल स्तिथ आपके ऑफिस गया जहा एक महिला ग्राहक सेवा प्रतिनिधि से मेरी बात हुयी उस ने कॉल डिटेल के लिए साफ़ मना कर दिया की आप पुलिस के पास जाओ और वहा से कॉल डिटेल निकलेगी अगर यहाँ से कॉल डिटेल चाहिए तो 1500 रुपये लगेंगे जिस पर मैंने उक्त कर्मचारी से कहा की यह मेरा अधिकार है की मै अपने नम्बरों की कॉल डिटेल लूआप मुझे मना कैसे कर सकती है और अगर 1500 रुपये चाहिए तो मै आपको दे देता हु पर आप 15oo की रसीद मुझे दे दे और उक्त महिला कर्मचारी इस बात से चिड गयी और उन्होंने कहा की अब तो आपको कॉल डिटेल नहीं मिलेगी आप जो चाहे कर ले अब आज सुबह भी मुझे कॉल आई की आप 198 पे कॉल कर ले आपकी समस्या का हल हो जायेगा जो नहीं हुआ आपके ग्राहक सेवा प्रितिनिधि अधिकतर गलत जानकारिय देते है आप ३ अप्रैल से आज तक की रेकॉर्डिंग सुन सकते है
गोरतलब है की मुझेसर्वोच्च न्यायालय में slp दायर करने के लिए मेरे नम्बरों की कॉल डिटेल की आवश्यकता है उम्मीद है की आप जल्द से जल्द उपरोक्त तीनो नम्बरों की कॉल डिटेल उक्त नम्बरों से किये गए sms की मेल पर उपलब्ध करवा देंगे आपकी अति किरपा होगी
नोट :अगर यह ई -बिल न उपलब्ध कराया गया तो माननीय सर्वोच्च न्यायालय की केस में मुझे हनी होने पर सरे हर्जे -खर्चे की आपकी कंपनी जिम्मेवार होगी
I WANT TO STOP PAPER BILL.I SEND SMS TO 121 TO ACTIVATE EBILL ON MY MOBILE.BUT NO RESPONSE SHOWN ON YOUR SIDE.MY MOBILE NUMBER IS[protected] & MY EMAIL ID IS ([protected]@yahoo.co.in From V. Gangadhar)
Dear sir,
Sub: e-bill
Kindly arrange to send e bill of every months in my email id - [protected]@hotmail.com
Thganks & Reg
Sub: e-bill
Kindly arrange to send e bill of every months in my email id - [protected]@hotmail.com
Thganks & Reg
42%
Complaints
54499
Pending
0
Resolved
21958
View all 54499 Airtel reviews & complaints
+91 96 6339 5551
+91 11 4266 6500 [Head Office]
+91 11 4666 6100 [Head Office]
20, Sarakki Main Road, JP Nagar 1st Phase, Bangalore, Karnataka, India - 560078
View all Airtel contact information
Regs,
Vijayalakshmi.
[protected]