Comments
बहुत ही घटिया सर्विस है। शिकायत दर्ज कराने के तीन-चार दिन बाद भी कोई उत्तर प्राप्त नहीं हुआ है। मजबूरन मुझे राज्य उपभोक्ता फोरम में शिकायत दर्ज कराना होगी।
Reply
12 सितम्बर को शिकायत दर्ज करने के बाद केवल यही कहा जाता रहा है कि आपकी शिकायत उच्च स्तर पर फारवर्डकर उनकी राय ली जा रही है, उनसे राय मिलने पर आपको सूचित किया जाएगा।न तो उच्च स्तर पर बात कराई जा रही है और न ही LED बदलकर नया दिया जा रहा है जो कि वारंटी समय में ही खराब हुआ है। डीलर से संपर्क करने पर ग्राहक(शिकायतकर्ता) के साथ दुर्व्यवहार किया जाता है और बहुत ही घटिया तरीके से बात करते हैं अत: इसकी डीलरशिप तुरंत समाप्त कर देनी चाहिए जो कंपनी का भी नाम खराब करता हो।
12 सितम्बर] 2014 की शिकायत पर कोई कार्यवाही नहीं की गई है। केवल एक बार कंपनी से फोन आया था और खराब हिस्से का पूरा पैनल बदलने के लिए कहा गया था, मेरी सहमति के बाद आज तक न तो पैनल बदलने कोई आया और न ही कोई फोन आया। आखिर कब तक यूं ही चलता रहेगा। क्या मुझे उपभोक्ता फोरम में जाना ही पड़ेगा ?
61%
Complaints
18888
Pending
0
Resolved
11175
+91 89 3993 9899 [Customer Care]
+91 12 4488 2122 [Head Office]
+91 98 3502 2547 [The Mobile Villa]
2nd, 3rd & 4th Floor, Tower C, Vipul Tech Square, Old Golf Road, Sector-43, Gurgaon, Haryana, India - 122002
View all Samsung India contact information