Amaron Battery — Not replaced or not repair battery by shopkeeper , Raju Agency kota jn

Address:Kota, Rajasthan, 324002

महोदय, मैंने माह फरबरी 2015 में, राजू एजेंसी - स्टेशन रोड कोटा जं से SUKEM इंवर्टर मय AMARON बेटरी ( 4900+11000) कुल 14900 रु॰ में खरीदा, बिल मांगने पर दुकानदार राजू ने कहा कि में बेठा हूँ ना, तथा मेरे कई परिचितों के नाम भी लिए और बिल देना टाल दिया।
मई 2016 में इस इंवर्टर सेट ने काम करना बंद कर दिया, मैंने दुकान पर राजू को कई बार बताया फिर उसने मुझे टोल फ्री पर शिकायत दर्ज कराने को कहा एवं बेक डेट में बिल नं 1217 दि. 22.02.2015 बना कर दिया, टोल फ्री पर शिकायत करने के बाद वहाँ से मुझे शिकायत सं॰ [protected] दिनांक 16.6.2016 मिली जिसे दिनांक 16.7.2016 को अटेण्ड किया गया और मेकेनिक ने बताया कि बेटरी खराब है । उसी दिन दुकानदार राजू ने मुझे बेटरी का बिल नं. 1215 दि. 16.7.2015 बना कर दिया और बेटरी की शिकायत टोल फ्री [protected] पर करने को कहा, वहाँ से मुझे C/No. 178900 दि. 16.7.2016 दिया गया । यह शिकायत एक माह तक अटेण्ड नहीं हुई तो मेंने राजू को कई बार इस बारे में शिकायत की तो इन्होने मुझे फोन ( [protected] से ) कर बताया कि ऑटो No. 6754 वाला भेज रहा हूँ उसको बेटरी दे देना । महोदय माह अगस्त 2016 से बेटरी वापिस नहीं की है, इंवर्टर को खुला छोड़ दिया गया था जिसके तार खुले हुए पड़े हैं, सफाई करते समय किसी को करंट लगने का खतरा बना रहता है तथा खराब होने के कगार पर है । महोदय उचित कार्यवाही करने की कृपा करें ।
Was this information helpful?
No (0)
Yes (0)
Dec 23, 2016
Updated by dcmiwcr
महोदय, मैंने माह फरबरी 2015 में, राजू एजेंसी - स्टेशन रोड कोटा जं से SUKEM इंवर्टर मय AMARON बेटरी ( 4900+11000) कुल 14900 रु॰ में खरीदा, बिल मांगने पर दुकानदार राजू ने कहा कि में बेठा हूँ ना, तथा मेरे कई परिचितों के नाम भी लिए और बिल देना टाल दिया।
मई 2016 में इस इंवर्टर सेट ने काम करना बंद कर दिया, मैंने दुकान पर राजू को कई बार बताया फिर उसने मुझे टोल फ्री पर शिकायत दर्ज कराने को कहा एवं बेक डेट में बिल नं 1217 दि. 22.02.2015 बना कर दिया, टोल फ्री पर शिकायत करने के बाद वहाँ से मुझे शिकायत सं॰ [protected] दिनांक 16.6.2016 मिली जिसे दिनांक 16.7.2016 को अटेण्ड किया गया और मेकेनिक ने बताया कि बेटरी खराब है । उसी दिन दुकानदार राजू ने मुझे बेटरी का बिल नं. 1215 दि. 16.7.2015 बना कर दिया और बेटरी की शिकायत टोल फ्री [protected] पर करने को कहा, वहाँ से मुझे C/No. 178900 दि. 16.7.2016 दिया गया । यह शिकायत एक माह तक अटेण्ड नहीं हुई तो मेंने राजू को कई बार इस बारे में शिकायत की तो इन्होने मुझे फोन ( [protected] से ) कर बताया कि ऑटो No. 6754 वाला भेज रहा हूँ उसको बेटरी दे देना । महोदय माह अगस्त 2016 से बेटरी वापिस नहीं की है, इंवर्टर को खुला छोड़ दिया गया था जिसके तार खुले हुए पड़े हैं, सफाई करते समय किसी को करंट लगने का खतरा बना रहता है तथा खराब होने के कगार पर है । महोदय उचित कार्यवाही करने की कृपा करें ।
Complaint comments 

Comments

JUBIN DANIEL I
PEEDIYACKAL
MANARCADU
KOTTAYAM
KERALA
6866919
[protected].
I bought one battery for my swift diesel car three months back.once in a week it shows starting complaint.unfortunately lost the invoice from.my hand.So dealer is not ready to replace the battery .lam really disappointed.Kindly request you to do the needful.

Post your Comment

    I want to submit Complaint Positive Review Neutral Comment
    code
    By clicking Submit you agree to our Terms of Use
    Submit
    Amaron
    customer care contact
    Customer satisfaction rating Customer satisfaction rating is a complex algorithm that helps our users determine how good a company is at responding and resolving complaints by granting from 1 to 5 stars for each complaint and then ultimately combining them all for an overall score.
    Read more
    16%
    Complaints
    669
    Pending
    0
    Resolved
    105
    Amaron  Phone
    +91 40 2368 3000
    Amaron  Address
    5th Floor, Astra Towers, 12P, Kondapur, Hi-Tech City, Hyderabad, Andhra Pradesh, India - 500038
    View all Amaron contact information