मेरा बजाज पर्सनल लोन खाता नंबर T85RPLER666470 जिसकी मंथली ईएमआई ₹10854 दिनांक 5 जून 2022 को मेरे एसबीआई बचत खाते में ऑटोमेटिक डेबिट होती है लेकिन 5 जून 2022 को मेरी 36वी और लास्ट किस कंपनी की तरफ से बाउंच हुई है, और उस बाउंचीग क़िस्त का मेरे अकाउंट ऊपर ₹600 का बाउंसिंग चार्ज लगाया है जो कि बिल्कुल गलत है, मेरे अकाउंट में क़िस्त लगने से 5 दिन पहले से पैसे डाले हुए थे और कंपनी की तरफ से मेरे मोबाइल पर संदेश आया कि आप की किस्त बाउंस हो गई है तभी मैंने 6 जून 2022 को तुरंत फोन पर से क़िस्त भर दी और उस टाइम बाजाज से कॉल आया कि आज आप किस भर दो आपके कोई बाउंसिंग चार्ज नहीं लगेगा, मेरे क़िस्त भरने के बाद बजाज की तरफ से कोई सपोर्ट नहीं किया जा रहा है, वह बार-बार कॉल करके बोला जा रहा कि आप ₹600 की पेलेंटी भर दो नहीं तो आपकी सिविल खराब कर देंगे आप से गुजारिश है कि मेरे खाते में पैसे होते हुए लास्ट क़िस्त नहीं काटना गलत बात है, अगर मेरी किस्त हमेशा बाउंच होती तो पहले भी हो जाती आप मेरा स्टेटमेंट चेक करें और बताये कि आज दिन तक कोई मेरी किस्त बाउंस हुई है क्या अगर बाउंच नहीं हुई है तो यह लास्ट में बाउंस क्यों करूंगा उसके उपरांत मेरे अकाउंट के अंदर पैसे क़िस्त के लिए पहले से जमा रखे हुए थे और बजाज ने मेरे ऊपर ₹600 का फालतू का चार्ज लगाया है जो गलत है आपसे निवेदन है कि इस बाउंच चार्ज को हटाए वह मुझे एनओसी दे!! Was this information helpful? |
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