Bandhan Bank — Loan settlement

Address:Ramnagar telipura
Website:Complaint 50 ka hai Kuchh Bhi Nahin Ho Pa Raha

सेवा में
श्रीमान मजहर नईम नवाब।
उपाध्यक्ष महोदय - उत्तराखंड अल्पसंख्यक आयोग।
कार्यालय - हल्द्वानी नैनीताल।

विषय - बंधन बैंक, शाखा तैलीपुरा रामनगर के द्वारा अल्पसंख्यक मुस्लिम समुदाय की विधवा महिला के उत्पीड़न की किये जाने की शिकायत विषयक।

महोदय निवेदन इस प्रकार है कि प्रार्थिनी नफीसा पत्नी स्व० असगर अली जो कि ग्राम तैलीपुरा, थाना तहसील रामनगर जिला नैनीताल की निवासी है। विगत 04 सितम्बर 2021 को कर्ण प्रयाग के पंचपुलिया के निकट वाहन दुर्घटना में प्रार्थिनी के पति का देहांत हो गया था।
महोदय प्रार्थिनी के पति के द्वारा बंधन बैंक शाखा - तैलीपुरा रामनगर ( बचत खाता संख्या - [protected], CIF[protected] से क्रमशः तीस हजार रुपए ( रुपए 30, 000/- ) और एक लाख रुपए (रुपए 100, 000/- ) के दो लोन लिये गए थे। साथ ही दोनों लोन के प्रति सुरक्षा हेतु दो लोन सुरक्षा पॉलिसी भी ली गईं थीं।
प्रार्थिनी के पति की दुर्घटना में हुई मृत्यु के उपरान्त उपरोक्त बैंक के दोनों लोन बन्द कराने हेतु समस्त औपचारिकताएं पूरी करने के पश्चात भी उक्त बैंक शाखा के द्वारा उपरोक्त दोनों लोन बन्द कर प्रार्थिनी को कोई अनापत्ति प्रमाण पत्र जारी नहीं किया गया है और लोन सुरक्षा के नियमानुसार प्रार्थिनी के पति के द्वारा उपरोक्त लोन का जमा किया गया पैसा भी रिफंड नहीं किया गया है।
महोदय बैंक शाखा में बार बार सम्पर्क करने पर बैंक कर्मचारियों द्वारा गलत व्यवहार किया जा रहा है। प्रार्थिनी के विधवा एवं अल्पसंख्यक मुस्लिम समुदाय कि होने के कारण प्रार्थिनी से स्पष्ट कहा जा रहा है कि जाओ तुमसे जो हो सके करलो। तुम्हारे पति के लोन बन्द करने से सम्बंधित कोई सहायता नहीं की जाएगी।
अत: महोदय से विनम्र निवेदन है कि उपरोक्त बैंक शाखा के कर्मचारियों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही कर लोन सुरक्षा पॉलिसी के नियमानुसार प्रार्थिनी के पति द्वारा लिया गया लोन बन्द कराने एवं प्रार्थिनी के पति द्वारा जमा किया गया पैसा प्रार्थिनी को वापस दिलाने की कृपा करें।

संलग्न :-
1 - प्रार्थिनी के पति का मृत्यु प्रमाण पत्र।
2 - प्रार्थिनी एवं पति के बैंक खाते की पासबुक की छायाप्रति।

प्रार्थिनी

नफीसा
पत्नी स्व० श्री असगर अली।
ग्राम तैलीपुरा, रामनगर, नैनीताल।
मो० [protected]??
Dear Sir,
Greetings of the day!!


Please accept our sincere gratitude for the time taken and efforts made by you in sharing your concern with us.

In reference to your mail, we have looked into the same with utmost seriousness and we gather from the concerned team of the bank that Insurance claim has been credited to account.

In case you are not satisfied with the resolution provided by the Bank you may approach the office of the Banking Ombudsman at Reserve Bank of India, C/o Reserve Bank of India Patna-800 001
Was this information helpful?
No (0)
Yes (1)
Jul 31, 2022
Updated by WARD NO 31 Parshad Haldwani
Complain to Kafi bar dal chuke hain Kuchh Nahin Ho Pa Raha lagta hai sab maje le rahe hain Humse
Jul 31, 2022
Updated by WARD NO 31 Parshad Haldwani
Kafi bevkuf banaa liya Logon Ne Bandhan Bank Walon Ne sab log Shamil Hain karmchari Se Lekar bank manager Tak
Jul 31, 2022
Updated by WARD NO 31 Parshad Haldwani
Meri is complaint ko gambhirta Sena Nahin to main Twitter per post dalunga aur aapki Bank ki beizzati karunga okay mera loan band Nahin Ho Paya Hai
Complaint comments 

Post your Comment

    I want to submit Complaint Positive Review Neutral Comment
    code
    By clicking Submit you agree to our Terms of Use
    Submit

    Contact Information

    Ramnagar telipura
    India
    File a Complaint