Bank Of Baroda — Atm debit card

Address:Jhunjhunu, Rajasthan

सर, बैंक ऑफ़ बरोदा ब्रांच एड्रेस-बलोदा मेरा अकाउंट खAता ही अ.टी.म कॉर्ड नहीं देने पर बैंक और घर तक काफी बार परेशानी उतनी पर्ड रही ह ब्रांच मैनेजर कहता ह की कल आना आगे आना बार बार परेशानी करता ह मेरा अ.टी.म कार्ड २२-०६-२०१५ को बैंक आने पैर ट्रैक मोरे एआ२४३२६९२१०ईण M बैंक एन्कुँरी की डेट-२७-०६-२०१५ को और २९-०६-२०१५ को और ०३-०७-२०१५ को बार जाने पैर डेबिट कार्ड नही देते ह न वपो-बलोदा, वाया-जखोद, डिस्ट-झुंझुनू, राजस्थान पिन-३३३०३३ तेल-०१५९६-२८४२४० ई.फ.स. छ. कोड -बरबोबलोदा, म.ई.छ.र. कोड-३३३०१२५०१, अकाउंट नो. २२५७०१००००१५३४, कस्टमर ईद[protected] नाम-जोगेन्द्र जांगिड़
+4 photos
Was this information helpful?
No (0)
Yes (0)
Bank of Baroda customer support has been notified about the posted complaint.
Aug 06, 2015
Updated by jogendraj
सवनिय निवेदन हे मेरा नाम जोगेन्द्र जांगिड हे कि बैंक ऑफ़ बड़ोदा शाखा बलोदा में खाता नो .[protected] हे कि मेने बैंक ऑफ़ आप के पास अपिल कि थी बैंक ऑफ़ बरोदा, शाखा बलोदा के लिए 3 जुलाई को शिकायत भेजी थी उसका आप कि तरफ कोई जबाब लिखित में नही आया
Sep 03, 2015
Updated by jogendraj
a
Sep 19, 2015
Updated by jogendraj
a
Oct 04, 2015
Updated by jogendraj
सवनिय निवेदन हे मेरा नाम जोगेन्द्र जांगिड हे कि बैंक ऑफ़ बड़ोदा शाखा बलोदा में खाता नो .[protected] हे कि मेने बैंक ऑफ़ आप के पास अपिल कि थी बैंक ऑफ़ बरोदा, शाखा बलोदा के लिए 3 जुलाई को शिकायत भेजी थी उसका आप कि तरफ कोई जबाब लिखित में नही आया
Complaint comments 

Comments

सवनिय निवेदन हे कि बैंक ऑफ़ बड़ोदा शाखा बलोदा में खाता नो .[protected] हे मेरे एटीएम ऑनलाइन पासवर्ड बलोक होने पर NOV. DEC. 2014 से लिखित में देने पर पासवर्ड नही चालू किया और एटीएम कि वजे से NOV. से मेरा सेविंग खाता में लेन देन अब तक नहि हुआ! में घर से 150कि.मी दूर रहने पर एटीएम के कारण से परेशानी हुई 5 जून 2015 को इन्होने ATM नया APLLY किया जो ATM डाक के दवारा 22 जून को शाखा में पंहुचा मेने एटीएम कार्ड के लिए 27 जून को शाखा में जाने पर एटीएम के लिए पुछा कल आना शाखा मे इन्होने एजेंट को मेने कहा एटीएम दुवादो तुमे कुछ खर्चा पानी कर दुगा तो उसने शाखा मेनेजर को मेरी पास बुक लेकर गया एजेंट ने अल्मारी में जाकर एटीएम चेकिंग करने लगा मेने खर्चा पानी के लिए मना करने पर मेनेजर ने भी एटीएम के लिए मना कर दिया बोले अगले दिन आना मेने 29 जून को भि गया तो उसने फिर भी मना कर गया 3 जून को शाखा में जाने पर मेनेजर बोले मेरे पास एटीएम हे क्या और LDC ने भि येही कहा मेने, आप शाखा में केमरे कि रिकॉर्डिंग चेकिंग कर सकते हो! 3 जून को शिकायत आप के पास भेजी तो शाखा मेनेजर ने मेरे पास कॉल आया बोले डाक नही आने पर देरी होगई जबकि शाखा में एटीएम कि डाक आने पर भेज देगे जबकि डाक के द्वारा एटीएम 22 जून को पहुच चूका था TRACK NO. EA[protected]IN आप चेक कर सकते, 3 जून को शिकायत कि थी उसका आप कि तरफ कोई जबाब नही आया क्रपा ग्राहक कि और ध्यान देने क्रपा करे!

Post your Comment

    I want to submit Complaint Positive Review Neutral Comment
    code
    By clicking Submit you agree to our Terms of Use
    Submit
    Bank of Baroda
    customer care contact
    Customer satisfaction rating Customer satisfaction rating is a complex algorithm that helps our users determine how good a company is at responding and resolving complaints by granting from 1 to 5 stars for each complaint and then ultimately combining them all for an overall score.
    Read more
    12%
    Complaints
    4815
    Pending
    0
    Resolved
    583
    Bank of Baroda Address
    Suraj Plaza-1, Sayaji Ganj, Vadodara, Gujarat, India - 390005
    View all Bank of Baroda contact information