Bank Of Baroda — Misbehavior

महोदय
मेरा खाता bob की जहांगीर नगर शाखा मे है।मेरी खाता संख्या [protected] है । दिनांक[protected] को मैं bank मे पैसे जमा करने के लिये शाम 3 बजे पहुँचा, और लाइन मे लग गया । एक घंटे बाद लगभग शाम 4 बजे जब मेरा नम्बर आने वाला था तो पैसे जमा करना बंद कर दिया और कहने लगे बैंक बंद हो गया। हमें बेहद अभद्रता पूर्ण व्यवहार करते हुए बैंक से बाहर धक्का दे कर दरवाजा बंद कर लिया।
आप से निवेदन है की अपने कर्मचारियों को कम से कम ग्राहकों से सभ्य व्यवहार करना अवश्य सिखायेंगे ।
धन्यवाद
नाम - mohmad raja afsar
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