A/C Holder Name - Preetam Prabhakar Sawe
A/C No. [protected]
Customer ID[protected]
A/C Opening Date - 26/11/1988
A/C Type - Savings Account
Branch Name - Indira Gandhi Institute (IGIDR)
महोदय/महोदया,
मैंने दिनांक २९/०८/२०२२ को Common Request Form मैं Criteria No.15 पर (✓) करके... Please issue account statement for above said account from 01/04/2019 to 31/03/2022. ऐसा form filled करके ब्रांच में सबमिट किया। ब्रांच के अधिकारी वर्ग ने रिक्वेस्ट की की अभी प्रिंटर खराब है, कृपया आप आपका email id दे दीजिए हम आपको स्टेटमेंट मेल कर देंगे। हमने उन्हें हमारा email id form पर लिखकर दे दिया।
आज दिनांक ३० अगस्त दोपहर तक स्टेटमेंट नहीं मिलने के कारण ब्रांच में जाकर पूछताछ की। अधिकारी वर्ग ने थोड़ी बहुत कोशिश करने के बाद आज फिर से टेक्निकल इश्यू है अभी नहीं हो सकता, बाद में आइए ऐसा कर हमें जाने को कहा। इसके पश्चात हम ब्रांच प्रबंधक जी से मिले और उन्हें हमारी दिक्कत बताई। उन्होंने हमें जवाब दिया कि वर्क लोड बहुत है, कृपया हमें सहयोग दीजिए। हम तो सहयोग दे ही रहे हैं लेकिन एक ही काम के लिए कस्टमर कितनी बार ब्रांच में जाएंगे। ब्रांच के प्रबंधक और अधिकारी वर्ग की भी यह जिम्मेदारी बनती है कि कस्टमर का प्रॉब्लम जल्द से जल्द solution निकाल कर solve करके देना चाहिए, नाकी हमेशा प्रॉब्लम ही बताते रहे।
कृपया आपसे नम्र निवेदन है कि इस प्रॉब्लम का solution निकालकर उसका हमें समाधान कर दीजिए।
धन्यवाद
Mobile No. [protected]
Also Emailed to Branch Email ID - IGIDR.[protected]@bankofindia.co.in Was this information helpful? |
Post your Comment