Bank Of India — My account is freeze even after I have submitted the KYC

A/C Holder Name - Preetam Prabhakar Sawe
A/C No. [protected]
Customer ID[protected]
A/C Opening Date - 26/11/1988
A/C Type - Savings Account
Branch Name - Indira Gandhi Institute (IGIDR)
Respected Sir/Madam,
मुझे दिनांक 20/08/2022 को VD-BOICMP इस नाम से मैसेज आया कृपया आप की KYC अगले 15 दिन के अंदर कंप्लीट कर दीजिए। दिनांक 29/08/2022 को खुद ब्रांच में जाकर दोपहर 2.45 बजे फॉर्म फील करके केवाईसी डॉक्युमेंट्स सबमिट किए। ब्रांच के स्टाफ ने ठीक है ऐसा बता दिया।
आज दिनांक 30/08/2022 को फिर से मैं मेरा अकाउंट अभी तक सिज होने के कारण, दोपहर को ब्रांच में जाकर पूछताछ की। तभी स्टाफ ने कम से कम 7 से 8 दिन लगेंगे ऐसा जवाब दिया। यह जवाब सुनकर, हमने ब्रांच प्रबंधक के पास जाकर हमारे अकाउंट रेगुलर होने के लिए 7 से 8 दिन क्यों लगेंगे इसकी जानकारी लेने की कोशिश की। उन्होंने जवाब दिया कि वर्क लोड बहुत है। हम क्या करेंगे। हमने यह भी जानकारी लेने की कोशिश की जो मैसेज हमें आया है उसमें ऐसा किधर लिखा नहीं की केवाईसी सबमिट होने के बाद अकाउंट रीशेड्यूल होने के लिए 7 से 8 दिन लगते हैं। उसका भी जवाब नहीं मिला।
कृपया जल्द से जल्द हमारा अकाउंट रीशेड्यूल करके दीजिए। ना हम किसी को पैसे दे सकते हैं ना पैसे निकाल सकते हैं। ऐसा क्यों। नियम सिर्फ कस्टमर के लिए ही है, बैंक को कोई नियम नहीं।
और एक आप से निवेदन है कि केंद्रीय सरकार ज्यादा से ज्यादा कागज विरहित कामकाज करना चाहती है। तो क्यों कंपलसरी किया जाता है कि केवाईसी फॉर्म भर कर ही ब्रांच में जाकर ही सबमिट करना चाहिए। ऑनलाइन क्यों नहीं सबमिट हो सकती। ब्रांच में सबमिट करने के लिए हमें छुट्टी लेनी पड़ती है, उसका भुगतान कौन देगा। उसके बावजूद भी काम होता नहीं है।
फिर से हम आपको नम्र निवेदन देते हैं कि हमारा अकाउंट रेगुलर कर दीजिए। आपके जवाब के प्रतीक्षा में।
धन्यवाद
Mobile No. - [protected]
टिप्पणी: हमें आया हुआ मैसेज आपके जानकारी के लिए attached किया हुआ है।
Also Mailed to Branch Email ID - IGIDR.[protected]@bankofindia.co.in
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