[Resolved]  ABN AMRO Bank / Credit Card — SENDING BILL AFTER FINAL SETTLEMENT

Address:Central Delhi, Delhi

सेवा में,



महोदय/महोदया,

मेरी शिकायत ABN AMRO BANK..से है जो अब The Royal Bank of Scotland N.V.
हो गया है....
बैंक से मुझे साल 2006 में क्रेडिटकार्ड एंव ZEERO बैलेंस पर सैविंग एकॉउंट जारी किया गया था जिसका नं. [protected] था जिसे में पूरी सावधानी के साथ इस्तेमाल कर रहा था. इसी बीच अगस्त 2008 में मेरी नौकरी रायपूर (छत्तीसगढ़) के NEWS CHANNEL ZEE 24 GHANTE CHHATTISGARH में लग गयी. जिसके चलते मुझे दिल्ली से रायपूर SHIFT होना पड़ा...उस समय बैंक की बकाया राशि 2711.12 रुपये थी. जिसे जमा करने की आखिरी तारिख 04/10/2008 थी..जिसका मैंने चैक द्वारा भुगतान कर दिया था, लेकिन अब दो साल बाद अचानक बैंक अधिकारी ने मुझे फोन करके कहा है कि आप पर 4369.77 रुपये बकाया है, इससे पहले बैंक ने मुझसे किसी तरह का कोई संपर्क नहीं किया और न ही कोई मैसेज या ई-मेल किया, जब मैनें इस विषय में बैंक अधिकारी से बात किया तो मुझे अधिकारी सही जानकारी नहीं दे रहे और कह रहे हैं कि आपने लेट पेयमेंट किया था जिसकी वजह से आप पर इतना पेयमेंट बकाया है.
मेनें जो बैंक को पेयमेंट किया है उसका मेरे पास बैंक स्टेटमेंट है जिसमें चैक 04/10/2008 क्लीर हो चुका है
बैंक के इस दुर्व्यवहार से मुझे काफी ठेस पहुंचा है, एवं मुझे बैंक ने लगभग 6 महीना से मानसिक रूप से प्रताड़ित किया है,
बैंक के इस दुर्व्यवहार के लिए मुझे अमुमन एक लाख का नुक्सान हुआ.



अत: उपभोक्ता फॉर्म से निवेदन करता हूं कि उचित कार्रवाई करते हुए मुझे बैंक से क्लीन चीट दिलाएं ताकि भविष्य में मुझे किसी बैंक से लोन लेने क्रैडिट कार्ड बनवाने में अन्य किसी प्रकार की समस्या न आए,

संजय कुमार मंडल
H-20 2nd FLOOR RAJIV NAGAR
NEAR SHIV MANDIR RAIPUR,
CHATTISGARGH. 492001.
MOB- [protected].
+1 photos
Was this information helpful?
No (0)
Yes (0)
Aug 13, 2020
Complaint marked as Resolved 
Complaint comments 

Comments

सेवा में,



महोदय/महोदया,

मेरी शिकायत ABN AMRO BANK..से है जो अब The Royal Bank of Scotland N.V.
हो गया है...
बैंक से मुझे साल 2006 में क्रेडिटकार्ड एंव ZEERO बैलेंस पर सैविंग एकॉउंट जारी किया गया था जिसका नं. [protected] था जिसे में पूरी सावधानी के साथ इस्तेमाल कर रहा था. इसी बीच अगस्त 2008 में मेरी नौकरी रायपूर (छत्तीसगढ़) के NEWS CHANNEL ZEE 24 GHANTE CHHATTISGARH में लग गयी. जिसके चलते मुझे दिल्ली से रायपूर SHIFT होना पड़ा...उस समय बैंक की बकाया राशि 2711.12 रुपये थी. जिसे जमा करने की आखिरी तारिख 04/10/2008 थी..जिसका मैंने चैक द्वारा भुगतान कर दिया था, लेकिन अब दो साल बाद अचानक बैंक अधिकारी ने मुझे फोन करके कहा है कि आप पर 4369.77 रुपये बकाया है, इससे पहले बैंक ने मुझसे किसी तरह का कोई संपर्क नहीं किया और न ही कोई मैसेज या ई-मेल किया, जब मैनें इस विषय में बैंक अधिकारी से बात किया तो मुझे अधिकारी सही जानकारी नहीं दे रहे और कह रहे हैं कि आपने लेट पेयमेंट किया था जिसकी वजह से आप पर इतना पेयमेंट बकाया है.
मेनें जो बैंक को पेयमेंट किया है उसका मेरे पास बैंक स्टेटमेंट है जिसमें चैक 04/10/2008 क्लीर हो चुका है
बैंक के इस दुर्व्यवहार से मुझे काफी ठेस पहुंचा है, एवं मुझे बैंक ने लगभग 6 महीना से मानसिक रूप से प्रताड़ित किया है,
बैंक के इस दुर्व्यवहार के लिए मुझे अमुमन एक लाख का नुक्सान हुआ.



अत: उपभोक्ता फॉर्म से निवेदन करता हूं कि उचित कार्रवाई करते हुए मुझे बैंक से क्लीन चीट दिलाएं ताकि भविष्य में मुझे किसी बैंक से लोन लेने क्रैडिट कार्ड बनवाने में अन्य किसी प्रकार की समस्या न आए,

संजय कुमार मंडल
H-20 2nd FLOOR RAJIV NAGAR
NEAR SHIV MANDIR RAIPUR,
CHATTISGARGH. 492001.
MOB- [protected].
sir please short out my problem



thanks

Post your Comment

    I want to submit Complaint Positive Review Neutral Comment
    code
    By clicking Submit you agree to our Terms of Use
    Submit
    ABN AMRO
    customer care contact
    Customer satisfaction rating Customer satisfaction rating is a complex algorithm that helps our users determine how good a company is at responding and resolving complaints by granting from 1 to 5 stars for each complaint and then ultimately combining them all for an overall score.
    Read more
    57%
    Complaints
    481
    Pending
    0
    Resolved
    276
    ABN AMRO Phone
    +91 11 2370 2555
    ABN AMRO Address
    Hansalaya Building 15, Barakhamba Road, New Delhi, Delhi, India - 110001
    View all ABN AMRO contact information