मैंने कोरोना से पहले क्रिज़ल का वेरिलक्स, 360 संरक्षण, प्रोग्रेसिव सैफ़ायर, यूवी, पॉली बाला 1 पेयर ग्लास स्कीम में लिया था, जैसे पहला चश्मा मिलने के 40 दिन में ही क्रैक हो गया, फिर दूसरा चश्मा लिया बो भी 1-2 माहे के लिए भीतर ही स्क्रैची, और उसकी यूवी कॉउटिंग भी स्पॉटी या क्रैक हो गई, 3-4 माहिन में ही दोनो ही ग्लास बेकर हो गए थे, जो की चश्मे की दुकान पर ही जामा कर दिए थे,
दुकान कीपर बोला में कंपनी शिकायत दाल दूंगा, प्रति अभी तक कुछ नहीं हुआ वह,
दुकान दर कहता है की COMP। रिप्लेस कर दूंगा नए गिलास से, लेकिन ग्लास का नं। वही देगा जो खारिदा था हम समय प्रति, अब समस्या वह की इतनी ज्यादा देर से कर रही वह कॉम्प। रिप्लेसमेंट अब मेरा चश्मा का नं। हाय ज्यादा हो गया वह, दुकानदार कहता है कि अतिरिक्त शुल्क लगेगा, अगर COMP। क्लेम लेट करेगा करेगा चश्मा का नंबर तो बड़ा ही रहता हे ना। इसमे एक्स्ट्रा चार्ज क्यों लगी कंपनी
क्या आप कस्टमर केयर से मेरी हिंदी में बात कर सकते हैं ?
७६९७८१८२२२
हरीश
ग्वालियर
Crizal customer support has been notified about the posted complaint.
The optician couldn't ve less ignorant about it. He's denying any responsibility in this regard.