ट्रैकिंग आइडी - FMPP[protected] मेरा ऑर्डर मेरे द्वारा नहीं, बल्कि कुरियर एजेंट के द्वारा डिलीवर नहीं किया जा रहा है। पहले दिन, कुरियर एजेंट ने बोला कि मुझे इतना पेट्रोल नही मिलता कि मै आर्डर घर तक डिलेवर कर सकूं। अगले दिन, बोला कि उनके पास मेरे पते पर ऑर्डर डिलीवर करने की सुविधा नहीं है। तीसरे दिन, किसी पूर्व सूचना के बिना, ऑर्डर को सीधे ही रद्द कर दिया गया। मुझे समझ नहीं आता कि अगर उनके पास ऑर्डर डिलीवर करने की क्षमता नहीं है, तो वे पार्सल को डिलीवरी के लिए क्यों स्वीकृत करते हैं। कैंसिल की प्रक्रिया मेरी सहमति के बिना की जा रही है, कुरियर एजेंट का यह व्यवहार बहुत ही निंदनीय है। कुरियर एजेंट मुझसे कह रहा है कि मैं सेंटर पर आकर ऑर्डर रिसीव करो, लेकिन मेरे पास कोई सुविधा नही कि मै सेंटर पर जाउं और न ही इतना समय है अगर मेरे पास समय होता तो फिर मुझे आनलाइन आर्डर करने की आवश्यकता न होती, मैं फिर मार्केट जाकर खरीद सकता था । ठीक है, मैं सेंटरपर जाकर पार्सल रिसीव कर लेता, लेकिन अगर मुझे खराब प्रोडक्ट मिलता या फिर चेक करने पर प्रोडक्ट वर्क न करता तो इसकी जिम्मेदारी कौन लेता क्योकि आर्डर ओपेन बाक्स डिलेवरी है और बिना चेक किये तो मै पार्सल रिसीव नही कर सकता। यह पूरी तरह से गलत प्रक्रिया है। मैं ईकार्ट लॉजिस्टिक्स द्वारा प्रदान की गई कुरियर सेवा से संतुष्ट नहीं हूं। ईकार्ट के वेबसाइट पर हेल्प के लिए न ही किसी प्रकार का कोई नंबर है और न ही ई मेल अगर मुझे शिकयत भी करने की आवश्यकता पड़ी तो किस प्रकार से शिकायत करे ? बहुत की बकवास सर्विस। मेरा आपसे निवेदन है कि आप कोरियर एजेंट पर कठोर कार्यवाही करें। Was this information helpful? |
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