सेवा मे,
श्रीमान एचडीएफ़सी एगरों इन्शुरेंस / मारुति सुज़ुकी एजन्सि
विषय – मेरे गाड़ी के इन्शुरेंस क्लैम मे लेट होने के कारण हुए परेशानी ।
श्रीमान,
मैंने बुधवार दिनांक 04/01/2023 को अपना गाड़ी मारुति स्विफ्ट बीआर31AM 8543 हाजीपुर के सर्विस सेंटर मे क्लैम हेतु दिया परंतु दिनांक 09/01/2023 अभी तक क्लैम सेट्टल्मेंट नही हुआ है । इतना लेट सर्विस आपलोग देते है, मोबाइल पर मैसेज आता है की 6 घंटे मे सर्वे हो जाएगा क्लैम करने वक्त और इन्शुरेंस लेने / कराने वक्त 1-2 दिन मे हो जाएगा ऐसा बोल के कस्टमर को गुमराह करते है । इतना खराब सिस्टम आपलोग बना के रखे है । कस्टमर क्या करे आपलोग के चुंगुल मे फस जाने के बाद । एजन्सि और इन्शुरेंस कंपनी मिल के यह स्कम आपलोग कस्टमर के साथ करते है । पहले बता देते इतना लेट होगा तो मै खुद से जाच देख के अलग से करता तो वो मेरी जीमेवारी रहती । परंतु आपलोग का काम रहता है कस्टमर को फसाना । किर्पा कर के मेरा क्लैम जल्दी से जल्दी सेट्टल्मेंट कर के मेरी गाड़ी को ठीक कर के देने की किर्पा करे । इसके लिए मै श्रीमान का सदा आभारी रहूँगा ।
NAME – RAMESHWAR KUMAR SINGH
MOBILE NO- [protected]
VECHILE NO – BR31AM8543
CLAIM NO – C[protected] Was this information helpful? |
Post your Comment