Honda 2 Wheelers India — banaja honda chandabali bhadrak 756133 cheating with me
म
माँ राजेश्वरी जन सहायता ग्रुप शिव पूजन सिंह
from Kuchaiburi, Odisha
Address:
756133
सर
मुझे बहोत दुख है कि मै होंडा की गाड़ी बचपन से खरीद रहा हूं कभी इतना बुरा रेस्पॉन्स नहीं मिला लेकिन बनाजा होंडा नियर कली टेंपल, चंदबाली, भद्रक ओडिशा =7561133 के शोरूम में मेरे साथ गाड़ी की कीमत से जादा पैसे लिए + समय का कोई खयाल नहीं रखा गया 10 बजे मै गया लोन पास होने के बाद 3घंटे तक परेशान किया गया मै तो अब जीवन में किसी को होंडा की गाड़ी नहीं लेने देऊंगा क्यू की मुझे नफरत होगया है लेकिन आदरणीय श्री अगर कोई उचित कार्रवाई नहीं किया गया तो मै कंज्यूमर कोर्ट का दरवाजा खटखटाउंगा अतः श्रीमान जी मेरी सहायता करने की कृपा करें अर्चना तिवारी [protected]
आपकी बिस्वसू
अर्चना तिवारी
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Nov 05, 2019
Updated by माँ राजेश्वरी जन सहायता ग्रुप शिव पूजन सिंह सर
मुझे बहोत दुख है कि मै होंडा की गाड़ी बचपन से खरीद रहा हूं कभी इतना बुरा रेस्पॉन्स नहीं मिला लेकिन बनाजा होंडा नियर कली टेंपल, चंदबाली, भद्रक ओडिशा =7561133 के शोरूम में मेरे साथ गाड़ी की कीमत से जादा पैसे लिए+ समय का कोई खयाल नहीं रखा गया 10 बजे मै गया लोन पास होने के बाद 3घंटे तक परेशान किया गया मै तो अब जीवन में किसी को होंडा की गाड़ी नहीं लेने देऊंगा क्यू की मुझे नफरत होगया है लेकिन आदरणीय श्री अगर कोई उचित कार्रवाई नहीं किया गया तो मै कंज्यूमर कोर्ट का दरवाजा खटखटाउंगा अतः श्रीमान जी मेरी सहायता करने की कृपा करें अर्चना तिवारी [protected]
Servicing not carefully, the showroom management ignoring all the issues at the time of servicing. Just because the customer will come again to the showroom to pay extra charge and he could change or repair his parts of bike which is necessary.
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Honda 2 Wheelers India — servicing too worst
Servicing not carefully, the showroom management ignoring all the issues at the time of servicing. Just because the customer will come again to the showroom to pay extra charge and he could change or repair his parts of bike which is necessary.