[Resolved]  Honda 2 Wheelers India — Model-:honda sp 125 2022 Vehicle No/ Application No.-:MP53MM1438 I want part replacement under warranty

Address:Maa Honda service center rewa mp pincode 486001

Model-:honda sp 125 2022 Vehicle No/ Application No.-:MP53MM1438 Chasis No.-:ME4JC834GMG042686 Engine No-:JC83EG0484027 Dealer/Service center Name and Address-:MAA honda service center Address-:rewa madhya pradesh 486001 problem-:The consumer has a Honda bike which has a manufacturer's defect. When the consumer gave the bike to the company for servicing, the company staff refused to provide the service while the consumer's bike is under warranty.so now consumer wants repair service without any charges as soon as possible...

मेरे द्वारा एक टू व्हीलर व्हीकल खरीदा गया। फरवरी 2022 में डीलर लक्ष्मीपति होंडा सीधी मध्य प्रदेश के सब डीलर आशीर्वाद होंडा मझौली सीधी मध्य प्रदेश से। जिसमें मेरे बाइक में पिकअप का प्रॉब्लम आ रहा था। जिसको कि मैंने। अपने जिला रीवा के सर्विस सेंटर मां होंडा रीवा मध्य प्रदेश मैं सर्विसिंग के लिए लेकर गया। दिनांक 17 दिसंबर 2023 लेकिन मुझे उन्होंने यह भी बताया। कि अगर आपके बाइक में कोई भी टेक्निकल फॉल्ट होता है। तो उसका रिप्लेसमेंट फ्री आफ कॉस्ट होगा क्योंकि। क्योंकि अभी आपकी बाइक गारंटी पीरियड में है। लेकिन उनके द्वारा बताया गया। कि जिस पार्ट में प्रॉब्लम हो रही थी उसको जब मैंने चेक किया। तो यह पता चला। इसमें ECM नाम के पार्ट में प्रॉब्लम है। लेकिन। इस बाइक में जो पार्ट लगा हुआ है। वह होंडा के Honda CB shine का पार्ट लगा हुआ है। जो कि इसी वजह से बाइक में प्रॉब्लम आ रही है। जबकि बाइक है Honda SP 125 जो कि इस बाइक का पार्ट नहीं है। इसलिए मैं आपके पार्ट का रिप्लेसमेंट गारंटी में नहीं कर सकता। तो आपने जहां से बाइक ली है आप डीलर से बात करिए। यह पार्ट कैसे चेंज हो गया। लेकिन जब मैंने अपने डीलर से बात करी। तो उन्होंने कहा कि यह कंपनी का फॉल्ट है। इसलिए मैं इसमें आपकी कोई मदद नहीं कर सकता। तो मेरे को यह जानना है कि जब मैंने बाइक खरीदी हौंडा की। तो इसमें मुझे Honda CB shine का पार्ट लगा कर क्यों बेचा गया गया। यह फॉल्ट चाहे कंपनी का हो या डीलर का हो। अगर मेरी बाइक गारंटी पीरियड में है। तो मेरा पार्ट रिप्लेसमेंट होना चाहिए।
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Jan 24, 2023
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मेरे द्वारा एक टू व्हीलर व्हीकल खरीदा गया। फरवरी 2022 में डीलर लक्ष्मीपति होंडा सीधी मध्य प्रदेश के सब डीलर आशीर्वाद होंडा मझौली सीधी मध्य प्रदेश से। जिसमें मेरे बाइक में पिकअप का प्रॉब्लम आ रहा था। जिसको कि मैंने। अपने जिला रीवा के सर्विस सेंटर मां होंडा रीवा मध्य प्रदेश मैं सर्विसिंग के लिए लेकर गया। दिनांक 17 दिसंबर 2023 लेकिन मुझे उन्होंने यह भी बताया। कि अगर आपके बाइक में कोई भी टेक्निकल फॉल्ट होता है। तो उसका रिप्लेसमेंट फ्री आफ कॉस्ट होगा क्योंकि। क्योंकि अभी आपकी बाइक गारंटी पीरियड में है। लेकिन उनके द्वारा बताया गया। कि जिस पार्ट में प्रॉब्लम हो रही थी उसको जब मैंने चेक किया। तो यह पता चला। इसमें ECM नाम के पार्ट में प्रॉब्लम है। लेकिन। इस बाइक में जो पार्ट लगा हुआ है। वह होंडा के Honda CB shine का पार्ट लगा हुआ है। जो कि इसी वजह से बाइक में प्रॉब्लम आ रही है। जबकि बाइक है Honda SP 125 जो कि इस बाइक का पार्ट नहीं है। इसलिए मैं आपके पार्ट का रिप्लेसमेंट गारंटी में नहीं कर सकता। तो आपने जहां से बाइक ली है आप डीलर से बात करिए। यह पार्ट कैसे चेंज हो गया। लेकिन जब मैंने अपने डीलर से बात करी। तो उन्होंने कहा कि यह कंपनी का फॉल्ट है। इसलिए मैं इसमें आपकी कोई मदद नहीं कर सकता। तो मेरे को यह जानना है कि जब मैंने बाइक खरीदी हौंडा की। तो इसमें मुझे Honda CB shine का पार्ट लगा कर क्यों बेचा गया गया। यह फॉल्ट चाहे कंपनी का हो या डीलर का हो। अगर मेरी बाइक गारंटी पीरियड में है। तो मेरा पार्ट रिप्लेसमेंट होना चाहिए।
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